अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म रक्षाबंधन में इन चार बहनों ने जीता दिल, बताए अपने छुपे हुए टैंलेट

आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को यानी रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर भी हैं. लेकिन चार लीड कास्ट भी हैं, वो हैं 4 बहनें. एक बातचीत में इन चारों बहनों ने अपनी छिपी हुई प्रतिभा के बारे में शेयर किया.

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म रक्षाबंधन में इन चार बहनों ने जीता दिल, बताए अपने छुपे हुए टैंलेट

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म रक्षाबंधन में इन चार बहनों ने जीता दिल

नई दिल्ली :

Raksha Bandhan Film: आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को यानी रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) भी लीड रोल में हैं. लेकिन फिल्म में चार लीड कास्ट और भी हैं, वो हैं 4 बहनें. एक बातचीत में इन चारों बहनों ने अपनी छिपी हुई प्रतिभा के बारे में शेयर किया. आनंद एल राय निर्देशित इस फिल्म में हिमेश रेशमिया ने संगीत दिया है और गीत इरशाद कामिल के हैं.

ये हैं फिल्म में चार बहनें 

सादिया खतीब

2020 की फिल्म 'शिकारा' से डेब्यू करने वाली सादिया खतीब कहती हैं, "लोग मेरे बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं, जैसे की मैं गा सकती हूं, मैं डांस कर सकती हूं, मैं पेंट कर सकती हूं, मैं काफी अच्छी कुक हूं और मैं घोड़ों की सवारी कर सकती हूं."

स्मृति श्रीकांत

'चेरी बॉम्ब' यूट्यूब चैनल फेम स्मृति श्रीकांत ने फिल्म में 4 बहनों में से एक की भूमिका निभाई है. वह कहती हैं, 'मैं एक फ्रीस्टाइल डांसर हूं. मैं जब भी डांस करती हूं तो मुझे अच्छा लगता है. इसके अलावा मैं एक अच्छी गायक हूं, पेशेवर नहीं बल्कि ठीक हूं. और मैंने हाल ही में जिम्नास्टिक करना शुरू किया है ताकि मैं कुछ बुनियादी तत्व जैसे बैक वॉकओवर और किप-अप कर सकूं.”

दीपिका खन्ना

दीपिका खन्ना, जिन्होंने 2018 में अपनी शुरुआत के बाद से कई वेब सीरीज और टीवी शो में अभिनय किया है,वे कहती हैं, “मुझे पेंट करना पसंद है. पेशेवर रूप से नहीं, लेकिन मुझे पेंटिंग करना पसंद है जब मैं आराम करना चाहती हूं या निराश होती हूं तो में यह करती हूं.

सहजमीन कौर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रक्षा बंधन से सहजमीन कौर डेब्यू करने जा रही हैं. खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस का कहना है,''आप कोई भी गाना बजाएं और मैं उसका हुक स्टेप कर सकती हूं. मैं पहले 30 सेकंड में गाने की धुन से भी अनुमान लगा सकती हूं और मैं इसे अच्छा गा सकता हूं. और मेरी सबसे सिक्रेट छिपी प्रतिभा यह है कि मैं मिमिक और कविता लेखन भी कर सकती हूं."