सुबह तड़के इस सिनेमाघर में चला 'रक्षा बंधन' का खास शो, फिल्म देखने से पहले अक्षय कुमार के फैंस ने काटा केक

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. अक्षय कुमार के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद अक्षय कुमार के बहुत से फैंस फिल्म रक्षा बंधन की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सुबह तड़के इस सिनेमाघर में चला 'रक्षा बंधन' का खास शो, फिल्म देखने से पहले अक्षय कुमार के फैंस ने काटा केक

रक्षा बंधन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. अक्षय कुमार के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद अक्षय कुमार के बहुत से फैंस फिल्म रक्षा बंधन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इतना ही अभिनेता के कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो सुबह तड़के ही फिल्म रक्षा बंधन देखने पहुंच गए हैं. अक्षय कुमार के ओडिशा में एक फैन ग्रुप ऐसा ही है जो सुबह उठते ही फिल्म रक्षा बंधन को देखने सिनेमा हॉल पहुंच गया.

ओडिशन में अक्षय कुमार के एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं. फैंस की यह तस्वीरें सिनेमाघर के बाहर की हैं. अक्षय कुमार के फैंस फिल्म रक्षा बंधन को देखने के लिए सिनेमाघर के बाहर उमड़े नजर आए हैं. इतना ही नहीं फैंस ने सिनेमाघर के बाहर एक केक काटकर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का जश्न भी मनाया है. अभिनेता के फैंस ने केक काटा और फिल्म रक्षा बंधन से जुड़े अक्षय के एक डायलॉग से लिखी टी-शर्ट पहनकर रिलीज का जश्न मनाया. 

अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए फैंस ने ट्वीट में लिखा, 'रक्षा बंधन के रिलीज होते ही हमारे लिए फेस्टिवल मोड और बड़े पर्दे पर हमारे हीरो अक्षय कुमार की वापसी.  अक्षय सर की फिल्म के लिए हमेशा की तरह FDFS उत्सव। फैंस के लिए सुबह 7 बजे खास शो की व्यवस्था करने के लिए ओडिशा के प्रतिष्ठित सिंगल स्क्रीन माहाराजा को धन्यवाद.' सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के फैंस का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अन्य फैंस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉक्‍स ऑफिस टकराव और बायकॉट विवाद पर की बात