Rakhi Sawant ने Video शेयर कर किया सलमान खान का शुक्रिया, बोली- आपकी वजह से मेरी मां ठीक हो जाएंगी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह अपनी मां के साथ हॉस्पिटल में दिखाई दे रही हैं. वीडियो के जरिए उनकी मां और वह सलमान खान (Salman Khan) को धन्यवाद देती दिखाई दे रही हैं.

Rakhi Sawant ने Video शेयर कर किया सलमान खान का शुक्रिया, बोली- आपकी वजह से मेरी मां ठीक हो जाएंगी

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर किया सलमान खान का धन्यवाद

नई दिल्ली:

बिग बॉस' फेम और फेमस अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) 'बिग बॉस 14' के घर से आने के बाद से सुर्खियों में हैं. शो के बाद से वह लगातार अपनी मां के कैंसर की खबर को लेकर चर्चाओं में हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां के साथ हॉस्पिटल का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, उनकी मां हॉस्पिटल में हैं और उनका कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है. राखी सावंत इस वीडियो में बता रही हैं कि, आज उनकी मां का ऑपरेशन होना है. साथ ही वह और उनकी मां सलमान खान (Salman Khan) को धन्यवाद दे रही हैं.


राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां काफी दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती हैं और वहा उनका कैंसर का इलाज चल रहा था. राखी ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि, आज उनकी मां  का ऑपरेशन होना है और फाइनली आज उनका ट्यूमर निकाल दिया जाएगा. राखी ने कहा कि, डॉ संजय शर्मा उनकी मां का ऑपरेशन करेंगे. वीडियो में राखी और उनकी मां सलमान खान (Salman Khan) का धन्वायद करती नजर आ रही है.

उनकी मां कहती है, 'धन्यवाद सलमान बेटा. जब हमारे पास पैसा नहीं था, तो मुझे लगता था मैं ऐसे ही मर जाऊंगी लेकिन परमेश्वर ने सलमान खान को फरिश्ता बना कर भेजा. उस समय सलमान खान (Salman Khan) ने हमारी मदद की और वह आज मेरा ऑपरेशन करवा रहे हैं, उनकी पूरी फैमिली हमारे साथ है. मैं आपको और आपके पूरे परिवार को धन्यवाद करती हूं आपका परिवार हमेशा सही सलामत रहे. मेरा परमेश्वर हमेशा आपके साथ रहेगा. आपको मेरा आशीर्वाद है आप खूब आगे बढ़े.

आगे इस वीडियो में राखी सलमान खान को धन्यवाद करती हैं और कहती है 'आपने मेरी मां की जान बचाई आपको बहुत-बहुत धन्यवाद'. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, धन्यवाद भगवान और सलमान खान (Salman Khan) भाई. इस वीडियो पर उनके फैन्स भी उनकी मां के जल्द ठीक होने की दुआए कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी राखी ने एक वीडियो डाला था. जिसमें भी वह सलमान खान का तहे दिल से शुक्रिया करती नजर आ रही थीं. साथ ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपना गॉडफादर कहा था. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)