राखी सावंत ने शेयर की सिद्धार्थ और शहनाज की बुढ़ापे की Photo, फैन्स बोले- काश ये सच हो पाता...

राखी सावंत ने सिद्धार्थ और शहनाज की एक फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद ‘सिडनाज’ फैन्स भावुक हो उठे हैं.

राखी सावंत ने शेयर की सिद्धार्थ और शहनाज की बुढ़ापे की Photo, फैन्स बोले- काश ये सच हो पाता...

राखी सावंत फोटो

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से अभी तक लोग उबर नहीं पाए हैं. इतनी कम उम्र में एक्टर के चले जाने से फैन्स के बीच उदासी छाई हुई है. फैन्स से लेकर सितारे तक सिद्धार्थ शुक्ला को भूल नहीं पा रहे हैं. राखी सावंत को भी सिद्धार्थ को भुलाना मुश्किल है. वे अक्सर कोई न कोई पोस्ट साझा कर दिवंगत एक्टर को याद कर रही हैं. ऐसे में राखी सावंत ने सिद्धार्थ और शहनाज की एक फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद ‘सिडनाज' फैन्स भावुक हो उठे हैं.


राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शहनाज और सिद्धार्थ की यह फोटो शेयर की है. इस फोटो में ऐप की मदद से सिद्धार्थ और शहनाज की उम्र को बढ़ा दिया गया है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो ये दोनों की असल बुढ़ापे की फोटो है. इस फोटो को शेयर करते हुए राखी सावंत ने रोने वाले और हाथ जोड़ने वाले इमोजी डाले हैं. सिडनाज के फैन्स इस तस्वीर को देखकर काफी इमोशनल हो गए हैं और इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. राखी के इस पोस्ट को कुछ ही देर में 59 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘काश ये सच में हो पाता'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आंख भर आई ये तस्वीर देख कर'. इसके साथ ही कुछ लोग राखी को यह तस्वीर पोस्ट करने के लिए खरी-खोटी भी सुना रहे हैं. वे इसे सस्ती पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. वहीं कुछ कह रहे हैं कि शहनाज गिल के लिए इस तरह की इमोशनल फोटो पोस्ट करना सही नहीं है.