एक बार फिर बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दिखीं राखी सावंत, लोग बोले- 'ये पक्का पेड BF है'

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत पर इन दिनों प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है. पति रितेश के छोड़कर जाने के बाद वह अब आदिल नाम के शख्स को डेट कर रही हैं. राखी सावंत और आदिल को अक्सर साथ में देखा जाता है.

एक बार फिर बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दिखीं राखी सावंत, लोग बोले- 'ये पक्का पेड BF है'

राखी सावंत, आदिल हुसैन दुर्रानी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत पर इन दिनों प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है. पति रितेश के छोड़कर जाने के बाद वह अब आदिल नाम के शख्स को डेट कर रही हैं. राखी सावंत और आदिल को अक्सर साथ में देखा जाता है. अभिनेत्री बॉयफ्रेंड के बारे में हमेशा से खुलकर बात भी करती रहती हैं. हाल ही में राखी सावंत आदिल के साथ दुबई घूमने गई थीं. दुबई से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थी. जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. अब राखी सावंत और आदिल दुबई से वापस आ गए हैं. 

इन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. राखी सावंत और आदिल के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में राखी सावंत को पिंक कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. जबकि आदिल ब्लू कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में  राखी सावंत और आदिल का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इन दोनों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. राखी सावंत के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में आदिल के लिए लिखा, 'लड़का तो शरीफ लग रहा है, बाद का पता नहीं.' वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'ये पक्का पेड बॉयफ्रेंड है.' अन्य शख्स ने राखी सावंत के लिए कमेंट में लिखा, ;अब किसको पकड़ किया'. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं.