राखी सावंत बनीं इंडियन जेनिफर लोपेज, बोलीं- अब मुझसे इंग्लिश में बात करो...देखें वायरल Video

राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कहती हुई सुनी जा सकती हैं कि उनका लेवल अब अप हो चुका है और लोग उनसे अंग्रेजी में बात किया करें.

राखी सावंत बनीं इंडियन जेनिफर लोपेज, बोलीं- अब मुझसे इंग्लिश में बात करो...देखें वायरल Video

राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

राखी सावंत एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जो आए दिन चर्चा में रहती हैं. राखी को ‘ड्रामा क्वीन' यूं ही नहीं कहा जाता. राखी अक्सर कुछ ऐसा कर देती हैं, जो उन्हें लाइमलाइट में ले आता है. यह कहना गलत नहीं होगा कि राखी एक दिन में इतनी सुर्खियां बटोर लेती हैं, जितना सेलेब एक साल में भी बटोर नहीं पाते. राखी के इन दिनों सोशल मीडिया पर जिम और कॉफी वीडियो छाए हुए हैं. इसी क्रम में राखी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे मजेदार बातें करते हुए दिखाई दे रही हैं.

राखी सावंत के इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी उनके साथ फोटो खिंचाने आए एक शख्स को पेट अंदर करने के लिए कह रही हैं. वीडियो में वे कहती हुई दिखती हैं कि अगर वे अपना पेट अंदर करेंगे तभी वे उनके साथ फोटो क्लिक करवाएंगी. इसके बाद आगे राखी ये कहते हुए भी सुनी जा सकती हैं कि मेरा लेवल अब अप हो गया है. में इंडियन जेनिफर लोपेज और ब्रिटनी हूं, मुझसे इंग्लिश में बात करो. राखी के इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स एक बार फिर हंसते-हंसते लोटपोट हुए जा रहे हैं.

बता दें, राखी सावंत बिग बॉस 14 के घर में दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थीं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है. हाल ही में ‘ड्रीम में एंट्री' गाने के बाद अब राखी सावंत का दूसरा गाना ‘लॉकडाउन' रिलीज हुआ है, जो कि खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को अब तक 5.8 मिलियन व्यूज आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com