राजपाल यादव को ऑफर हुआ था तारक मेहता के जेठालाल का किरदार, अब कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल का किरदार ऑफर हुआ था. इस बात की जानकारी खुद राजपाल यादव ने दी है

राजपाल यादव को ऑफर हुआ था तारक मेहता के जेठालाल का किरदार, अब कही यह बात

राजपाल यादव को ऑफर हुआ था जेठालाल का किरदार

खास बातें

  • कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाने जाते हैं राजपाल यादव
  • हंगामा 2 है अगली फिल्म
  • जेठालाल का रोल हुआ था ऑफर
नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी जेठालाल का किरदार निभा रहे हैं. पिछले 13 साल से वह इस कैरेक्टर में रच बस गए हैं, और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं. लेकिन आप जानते हैं कि बॉलीवुड के एक शानदार कलाकार को यह रोल ऑफर हुआ था. यह एकदम सही है. बॉलीवुड एक्टर को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल का किरदार ऑफर हुआ था. इस बात की जानकारी खुद राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने दी है और उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें इस रोल को नहीं करने का कोई पछतावा नहीं है. 


राजपाल यादव ने जेठालाल के रोल को लेकर कही यह बात
राजपाल यादव ने रोडियो होस्टर सिद्धार्थ कन्नन से इस बात का खुलासा किया. यह पूछे जाने पर कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) न करने का उन्हें कोई मलाल है तो राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने साफ कहा, 'नहीं. जेठालाल के कैरेक्टर की पहचान एक अच्छे अदाकार, एक अच्छे कलाकार के हाथों हुई और मैं हर किरदार को किसी कलाकार का किरदार मानता हूं. हम लोग एक मनोरंजन की मार्केट में हैं तो मैं किसी कलाकार के किरदार में अपने किरदार को फिट नहीं करना चाहता. तो मुझे ऐसा लगता है कि जो भी किरदार बने, जो राजपाल के लिए बने, उनको करने का सौभाग्य मिले. लेकिन किसी दूसरे कलाकार के रचाए बसाए किरदार को कभी निभाने का मौका नहीं मिले.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राजपाल यादव का फिल्मी सफर
राजपाल यादव ने दूरदर्शन के सीरियल 'मुंगेरी के भाई नौरंगीलाल' से पहचान हासिल की थी. उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है और वह 'प्यार तूने क्या किया', 'हंगामा', 'वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम', 'चुप चुप के' और 'फिर हेरा फेरी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उनकी फिल्म 'हंगामा 2' 23 जुलाई को रिलीज हो रही है.