आने वाली है राजपाल यादव की फिल्म 'तिश्नगी', कुछ ऐसा होगा रोल

इस दुनिया में हर इंसान के अंदर कुछ पाने कि चाहत होती है और जब यह चाहत हद से गुज़र जाती है तो उसे "तिशनगी" कहते है. 'तिशनगी' फिल्म की कहानी भी कुछ इसी ताने-बाने के इर्द गिर्द घूमती है.

आने वाली है राजपाल यादव की फिल्म 'तिश्नगी', कुछ ऐसा होगा रोल

राजपाल यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राजपाल की फिल्म है 'तिश्नगी'
  • 4 मई को होगी रिलीज
  • बड़े दिनों बाद लौटेंगे पर्दे पर
नई दिल्ली:

इस दुनिया में हर इंसान के अंदर कुछ पाने कि चाहत होती है और जब यह चाहत हद से गुज़र जाती है तो उसे "तिशनगी" कहते है. 'तिशनगी' फिल्म की कहानी भी कुछ इसी ताने-बाने के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म के हर किरदार की अपनी-अपनी तिशनगी है, जिसके लिए हर किरदार अपनी-अपनी कोशिश करता हुआ नज़र आता है. कोई शिकार करता है तो कोई शिकार होता है. झूठ, प्यार, धोखा और ग़लतफ़हमी की यह एक ऐसी कहानी है जिसको दर्शक जरूर देखना चाहेंगे. तिशनगी, फिल्म में पहली बार एक साईको लवर को बॉलीवुड में एक नये अंदाज़ में पेश किया है.

राजपाल यादव को चेक बाउंस मामले में 6 महीने की सजा, मिली जमानत, 11 करोड़ रु. देना होगा जुर्माना

इस फ़िल्म का क्लाइमेक्स... अभी से चर्चा का विषय बना हुआ है. इस फिल्म के क्लाइमेक्स को बिल्कुल यूनिक तरीके से फिल्माया गया है. जो की दर्शकों को आश्चर्य चकित कर देगा. इस फिल्म के गीतों को बॉलीवुड के बड़े-बड़े गायकों ने अपनी आवाज दी है जैसे राहत फ़तेह अली खान, सुनिधि चव्हाण, पलक मुच्छल, पावनी पाण्डेय, मोहम्मद इरफान और अमित मिश्रा ने अपनी सुमधुर आवाज़ से सजाया है. इस फिल्म में कलाकारों की बात करें तो, आर्यन वैद ने दमदार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. वहीं कैस तन्वी ने साइको लवर का किरदार निभाया है.

'छोटा डॉन' राजपाल यादव का 'बम्पर ड्रॉ', अब करेंगे एक्शन

फिल्म की हिरोइन अनुष्का श्रीवास्तव, सपना राठौर, कावेरी प्रियम हैं. मुख्य कलाकारों में राजपाल यादव, आर्यन वैद, इसराइल खान कायनात अरोरा है. इस फिल्म के पांचों गाने एक से बढ़ कर एक हैं. जे.आर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी यह हिंदी फिल्म लोगों को सिनेमा हॉल तक लाने को मजबूर करेगी इस फिल्म के निर्माता जयन्त घोष, निर्देशक समीर खान, लेखक मंज़र बलियाबी, संगीत गूफ़ी और इपी कलीम खान हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com