रजनीकांत ने CAA के विरोध में देश में हो रही हिंसा पर किया ट्वीट, बोले- हिंसा से मुझे बहुत पीड़ा...

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन में हिंसा को लेकर ट्वीट किया है...

रजनीकांत ने CAA के विरोध में देश में हो रही हिंसा पर किया ट्वीट, बोले- हिंसा से मुझे बहुत पीड़ा...

रजनीकांत ने CAA पर हिंसा को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • रजनीकांत ने किया ट्वीट
  • सीएए को लेकर हिंसा पर कही यह बात
  • खूब पढ़ा जा रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन में हिंसा को लेकर ट्वीट किया है और अपना रिएक्शन भी दिया है. रजनीकांत ने देश के कई हिस्सों में हो रही हिंसा को लेकर कहा है कि दंगा करना किसी भी समस्या का समाधान नहीं है. हालांकि रजनीकांत ने किसी एक मामले की मिसाल नहीं दी है लेकिन उन्होंने कहा है कि 'हिंसा से मुझे बहुत पीड़ा होती है.' रजनीकांत (Rajinikanth) ने CAA को लेकर हो रही हिंसा पर यह बात अपने ट्वीट के जरिये कही है.

अनुराग कश्यप ने बताया ट्विटर और ईमेल हैक करने की हो रही कोशिश, CAA पर किया था ट्वीट- किसी को इतना मत डराओ...

रजनीकांत (Rajinikanth) ने CAA को लेकर देश के कई हिस्सों में हो रही हिंसा को लेकर ट्वीट कर कहा है, 'हिंसा और दंगों को किसी मसले के समाधान का जरिया नहीं बनाया जाना चाहिए. मैं भारत के लोगों से यही कहूंगा कि वह एकजुट रहें और भारत की सुरक्षा और हित का पूरा ध्यान रखें.' इस तरह उन्होंने जनता को हिंसा से दूर रहने की सलाह दी है.

बॉलीवुड एक्टर ने सलमान की दबंग '3' को बताया 'वाहियात', बोले- 1990 के दशक में रिलीज होती...

रजनीकांत (Rajinikanth) ने इस ट्वीट में आगे कहा, 'हिंसा की मौजूदा घटनाएं मुझे बेहद पीड़ा पहुंचाती हैं.' आज सीएए को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में हिंसा की घटनाएं हुईं. मंगलूरू में पुलिस फायरिंग में दो लोगों की मौत भी हो गई. वहीं, लखनऊ में भीड़ ने जमकर हंगामा मचाया और सरकारी संपत्ति को नुकसान भी पहुंचाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें