राज कुंद्रा ने बेटी के पैर पूज कर लिया आशीर्वाद, नन्हीं समीशा ने पूरे स्वैग के साथ पापा के सिर पर रखा हाथ 

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आज यानी सोमवार को अपने घर मनाए गए अष्टमी उत्सव की वीडियो शेयर की है. वीडियो में उनके पति राज कुंद्रा और बेटी समीशा को पैर पूजते हुए दिख रहे हैं.

राज कुंद्रा ने बेटी के पैर पूज कर लिया आशीर्वाद, नन्हीं समीशा ने पूरे स्वैग के साथ पापा के सिर पर रखा हाथ 

राज कुंद्रा ने बेटी के पैर पूजा कर लिया आशीर्वाद

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आज यानी सोमवार को अपने घर मनाए गए अष्टमी उत्सव की वीडियो शेयर की है. वीडियो में उनके पति राज कुंद्रा और बेटी समीशा को पैर पूजते हुए दिख रहे हैं. इस खास मौके पर राज ने भूरे रंग की टी-शर्ट और नीली जींस पहनी है. उन्होंने माथे पर लाल तिलक लगाया है और समीशा इस मौके पर ग्रीन और पिंक कलर के चश्मे में दिख रही है. वीडियो में राज एक पुजारी के साथ दिख रहे हैं और अपनी बेटी के पैर धोते हुए पूजा कर रहे हैं. 

वीडियो की शुरुआत उनकी बेटी के पैर धोने से होती है. वह बेटी के पैरों पर फूल और लाल तिलक लगाते हुए दिख रहे हैं. इसके बाद वह आरती करते हैं और उनका आशीर्वाद लेते हैं. उनकी बेटी उनके सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद देती है. शिल्पा शेट्टी, समीशा और राज कुंद्रा अंत में "जय माता दी" कहते हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे घर में महागौरी के साथ कांचिका पूजा. यहां आप सभी को - मेरे #InstaFam और सभी नन्ही लक्ष्मी को अष्टमी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं”

इस वीडियो पर फिल्म निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान ने लिखा, "वह वास्तव में इसका आनंद ले रही हैं" और एकट्रेस बिपाशा बसु ने वीडियो पर एक दिल का इमोजी शेयर की. शिल्पा के फैंस में से एक ने लिखा, "हाहा. एक अन्य फैन ने लिखा, "उफ्फ समीशा !! वह सबसे प्यारी बच्ची है, जिसमें मैंने वैल्यूज देखे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी बेटी समीशा पूजा के बाद अन्य लड़कियों के साथ प्रसाद खा रही है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “#kanchikapuja.” उनके पीछे राज कुंद्रा की मां उषा रानी कुंद्रा खड़ी नजर आईं.बता दें कि शिल्पा जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ नजर आएंगी.