Shilpa Shetty की चोरी-छिपे नकल उतार रहे थे वियान, तभी पापा राज कुंद्रा ने बना डाला Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें उनके बेटे वियान उन्हें कॉपी करते नजर आ रहे हैं.

Shilpa Shetty की चोरी-छिपे नकल उतार रहे थे वियान, तभी पापा राज कुंद्रा ने बना डाला Video

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने शेयर किया शिल्पा शेट्टी और बेटे वियान का डांस वीडियो

खास बातें

  • राज कुंद्रा ने शेयर किया वीडियो
  • शिल्पा शेट्टी के डांस को कॉपी कर डांस कर रहे बेटे वियान
  • मां-बेटे का वीडियो जमकर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. अपने फोटो और डांस वीडियो से वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब उनके बेटे वियान भी उनकी तरह ही डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका एक वायरल वीडियो इस बात को साबित करता है कि वियान भी अपनी मां की तरह एक बेहतरीन डांसर हैं. शिल्पा और बेटे वियान का यह डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वियान अपनी मां के डांस को कॉपी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra Video) भी सोशल मीडिया पर आए दिन पोस्ट करते रहते हैं. ऐसे में उन्होंने मां और बेटे का यह मजेदार और खूबसूरत सा वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Dance) एक कमरे में जोरो-शोरों से डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं और दूसरी तरफ उनके बेटा वियान उनके डांस स्टेप को कॉपी कर उनकी तरह डांस करने की कोशिश कर रहे हैं.

वीडियो के साथ राज कुंद्रा ने कैप्शन में लिखा है, 'बिहाइंड द सीन. सच में. थ्रोबैक सेट मस्ती. जैसी मां वैसा बेटा #gratitude'. बता दें, यह वीडियो काफी पुराना है और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पुरानी यादों को अपने फैन्स के साथ साझा किया है. उनके इस वीडियो पर फैन्स वियान के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि बेटा मां की तरह ही होनहार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में जज के रूप में नजर आ रही हैं. अब जल्द ही शिल्पा स्क्रीन पर वापस लौटने वाली हैं. शिल्पा शब्बीर खान की फिल्म 'निकम्मा' में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया होंगी. इसी के साथ वह 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाली हैं.