जब शम्मी कपूर के पान मसाला का ऐड देख भड़क गए थे बड़े भाई राज कपूर, गुस्से में एक्टर से कही थी ये

बॉलीवुड स्टार फिल्मों के अलावा अपने विज्ञापनों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. फिल्मी कलाकार लंबे वक्त से विज्ञापन करते आए हैं. इनमें से कुछ विज्ञापन विवादित भी रहे हैं, जिसके चलते कलाकारों को लोगों की आलोचना का शिकार भी होना पड़ता हैं.

जब शम्मी कपूर के पान मसाला का ऐड देख भड़क गए थे बड़े भाई राज कपूर, गुस्से में एक्टर से कही थी ये

जब शम्मी कपूर के पान मसाला का ऐड देख भड़क गए थे बड़े भाई राज कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार फिल्मों के अलावा अपने विज्ञापनों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. फिल्मी कलाकार लंबे वक्त से विज्ञापन करते आए हैं. इनमें से कुछ विज्ञापन विवादित भी रहे हैं, जिसके चलते कलाकारों को लोगों की आलोचना का शिकार भी होना पड़ता हैं. हालांकि बहुत से ऐसे भी कलाकार हैं, जो कुछ खास विज्ञापन को करने से खुद को बचाते हैं. उनमें से एक विज्ञापन पान मसाला और तंबाकू का रहता है. कई फिल्मी सितारे ऐसी चीजों का विज्ञापन करने से बचते हैं.

पान मसाला के विज्ञापन को लेकर अक्सर फिल्मी सितारे लोगों के निशाने पर रहे हैं. लेकिन कई बड़े-बड़े कलाकार इस विज्ञापन का हिस्सा भी रह चुके हैं. क्या आप जानते हैं कि शम्मी कपूर भी पान मसाला का विज्ञापन कर चुके हैं. और उसके लिए उनके बड़े भाई राज कपूर काफी गुस्सा हो गए थे. यह वक्त 80 के दशक का था, जब शम्मी कपूर और अभिनेता अशोक कुमार ने पान मसाला का विज्ञापन किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों कलाकारों का विज्ञापन काफी चर्चा में रहा था, लेकिन इस विज्ञापन को करने पर राज कपूर शम्मी कपूर से गुस्सा हो गए थे. उन्होंने इस बात का खुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया था. शम्मी कपूर ने कहा था, 'जब लोगों ने मुझे एयरपोर्ट पर देखा तो राज कपूर गुस्से में आ गए जब उन्होंने लोगों को "पान पराग" चिल्लाते हुए सुना. पान मसाला को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने मुझे जिंदगी का सबक दिया था. अशोक कुमार के साथ पहली बार काम करके मुझे खुशी हुई थी.'