Radhe Shyam की प्रेरणा ने सफेद ड्रेस में चलाया ऐसा जादू, फोटो देख फैन्स बोले- एंजल

पूजा हेगड़े की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर आज रिलीज हुआ और अपने विशेष ट्रेलर में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन और शानदार लुक की झलक दिखाई दी.

Radhe Shyam की प्रेरणा ने सफेद ड्रेस में चलाया ऐसा जादू, फोटो देख फैन्स बोले- एंजल

पूजा हेगड़े की व्हाइट ड्रेस में फोटो

नई दिल्ली :

पैन इंडिया स्टार पूजा हेगड़े की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर आज रिलीज हुआ और अपने विशेष ट्रेलर में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन और शानदार लुक की झलक दिखाई दी. प्रभास और पूजा अभिनीत इस फिल्म का ट्रेलर दुनिया भर में दर्शकों में और अधिक उत्साह बढ़ा दिया है. प्रभास और पूजा की जोड़ी 11 मार्च को प्यार और नियति की एक महाकाव्य गाथा लाने के लिए एक साथ आ रही है. ट्रेलर के रिलीज के साथ पूजा और प्रभा की शानदार केमिस्ट्री सभी को बेहद पसंद आई. इस लांच के मौके पर पूजा अपने सफेद ड्रेस में एक अलग ही जादू चलाती नजर आईं.

l8jd4b0g
o7v6obt

इस खास ट्रेलर रिलीज पर पूजा हेगड़े कहती हैं, 'मैं ट्रेलर लांच को लेकर बहुत उत्सुक हूं. दर्शकों का प्यार मेरे लिए मायने रखता है और मैं आभारी हूं कि उन्होंने इसके लिए इतना उत्साह दिखाया है. मुझे सिनेमाघरों में सभी भाषाओं के दर्शकों से मिलने की उम्मीद करती हूं.'

on7nar08

'राधे श्याम' से पर्दा उठाने वाले कार्यक्रम में प्रभास, पूजा हेगड़े के साथ फिल्म के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार, निर्माता भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद मौजूद थे. 

6jnv77rg

गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन के रूप में पेश किया है. यह फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है.

p5on9268

वहीं, फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, जो 11 मार्च, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के साथ लॉस एंजेलिस में मनाई महाशिवरात्रि