200 करोड़ रुपये कमाने के बाद भी डिजास्टर साबित हुई थी सलमान खान की ये फिल्म, IMDb की रेटिंग में भी नहीं जीत पाई रेस

सलमान खान ने ईद के मौके पर अपनी नई फिल्म सिकंदर का घोषणा कर दी है. आखिरी बार भाईजान टाइगर 3 में नजर आए थे. लंबे समय बाद उनकी कोई फिल्म हिट साबित हुई थी. टाइगर 3 से पहले सलमान खान किसी का भाई किसी की जान में दिखे थे

200 करोड़ रुपये कमाने के बाद भी डिजास्टर साबित हुई थी सलमान खान की ये फिल्म, IMDb की रेटिंग में भी नहीं जीत पाई रेस

200 करोड़ रुपये कमाने के बाद भी डिजास्टर साबित हुई थी सलमान खान की ये फिल्म, फोटो- youtube/Tips Official

नई दिल्ली:

सलमान खान ने ईद के मौके पर अपनी नई फिल्म सिकंदर का घोषणा कर दी है. आखिरी बार भाईजान टाइगर 3 में नजर आए थे. लंबे समय बाद उनकी कोई फिल्म हिट साबित हुई थी. टाइगर 3 से पहले सलमान खान किसी का भाई किसी की जान में दिखे थे, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. लेकिन इस फिल्म से साल 2018 में सलमान खान एक ऐसी फिल्म लेकर आए थे, जो उस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर बनी साबित हुई थी.  

इस फिल्म का नाम रेस 3 है. रेस 3 हिट फ्रेंचाइजी रेस की तीसरी फिल्म थी. रेस और रेस 2 बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. लेकिन जब सलमान खान रेस 3 लेकर आए तो डिजास्टर साबित हुई थी. रेस 3 में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. रेस 3 का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया था. यह फिल्म अपने डायलॉग और एक्शन के चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई थी. 

आईएमडीबी की लिस्ट में रेस 3 साल 2018 की डिजास्टर फिल्म रही थी. आईएमडीबी ने सलमान खान की इस फिल्म को 10 में से सिर्फ 1.9 रेटिंग दी है. रेस 3 का बजट करीब 170 करोड़ रुपये दिए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. बॉक्स ऑफिस पर रेस 3 एक एवरेज फिल्म थी. बात करें सलमान खान की फिल्म सिकंदर की तो इस फिल्म का निर्देशन ए. आर. मुरुगाडोस करेंगे. ए. आर. मुरुगाडोस अपने अलग तरह के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां