आर माधवन के बेटे ने खेलो इंडिया गेम्स में बनाया इतिहास, तैराकी में जीते 5 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल

कश्मीर के गुलमर्ग में हो रहे शीतकालीन खेलों के तीसरे संस्करण में वेदांत ने सात पदक जीते हैं. इस बात की जानकारी 3 इडियट्स अभिनेता आर माधवन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है.

आर माधवन के बेटे ने खेलो इंडिया गेम्स में बनाया इतिहास, तैराकी में जीते 5 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल

आर माधवन के बेटे ने खेलो इंडिया गेम में बनाया इतिहास

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन के बेटे वेदांत एक शानदार स्वीमर हैं. वह स्विमिंग के कई खिताब हासिल कर चुके हैं. 17 साल के वेदांत माधवन भारत के उभरते हुए स्वीमर है. इसका ताजा उदाहरण उनका हाल ही का खिताब है. वेदांत माधवन ने खेलो इंडिया शीतकालीन खेलों में पदक और ट्राफियां जीती हैं. कश्मीर के गुलमर्ग में हो रहे शीतकालीन खेलों के तीसरे संस्करण में वेदांत ने सात पदक जीते हैं. इस बात की जानकारी 3 इडियट्स अभिनेता आर माधवन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. 

आर माधवन बेटे वेदांत को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बेटे की जीत तस्वीर शेयर की है और प्यार जताया है. आर माधवन ने लिखा, वेदांत माधवन (5 स्वर्ण और 2 रजत) के प्रदर्शन से बहुत आभारी और विनम्र हूं.' अभिनेता ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'भगवान की कृपा से -100 मीटर, 200 मीटर और 1500 मीटर में गोल्ड और 400 मीटर और 800 मीटर में सिल्वर.'

सोशल मीडिया पर आर माधवन का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. उनके फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर कमेंट कर आर माधवन के बेटे वेदांत को जीत की बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि वेदांत कुछ समय से अपने पिता और भारत को गौरवान्वित कर रहे हैं। युवा स्वीमर ने पिछले कुछ वर्षों में कई अंतरराष्ट्रीय स्विमिंग प्रतियोगिताएं जीत खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. फिलहाल वेदांत माधवन महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. खेलो इंडिया शीतकालीन में उन्होंने गोल्ड जीतकर बड़ी कामयाबी हासिल की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com