VIDEO: एंकर ने लाइव सिंगिंग के बीच छीना माइक तो फूट-फूटकर रोई भोजपुरी सिंगर, अक्षरा सिंह हुईं आगबबूला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका सिंह कुछ कहना चाहती हैं, लेकिन एंकर कहती है कि बहुत हो गया मैडम. इस दौरान एक शख्स आता है और जबरन प्रियंका से माइक ले लेता है. हालांकि प्रियंका भी माइक देने से इनकार कर देती हैं और रोते-रोते अपनी बात कहती हैं.

VIDEO: एंकर ने लाइव सिंगिंग के बीच छीना माइक तो फूट-फूटकर रोई भोजपुरी सिंगर, अक्षरा सिंह हुईं आगबबूला

भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह से स्टेज पर छीना गया माइक

नई दिल्ली :

फैन्स और आर्टिस्ट के बीच का रिश्ता खास होता है. फैन्स अपने सितारे की एक झलक पाने के लिए क्या कुछ नहीं करते. लेकिन कुछ फैन्स की वजह से कलाकारों को तकलीफ उठानी पड़ जाती है. हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह के साथ. उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिस वजह से वह स्टेज पर ही फूट-फूटकर रोने लगीं. माजरा है बिहार के गोपालगंज में थावे महोत्सव का, जिसमें भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह को भी शामिल किया गया था. 

दरअसल, स्टेज पर परफॉरमेंस के दौरान प्रियंका सिंह से बदतमीजी हुई, जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह प्रियंका के सपोर्ट में उतर आई हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाने के दौरान ही इवेंट की एंकर रूपम त्रिविकम सिंगर को बीच में रोक देती है. जब तक प्रियंका को कुछ समझ आता, वह स्टेज पर डीएम को सम्मानित करने के लिए बुलाने लगती है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका कुछ कहना चाहती हैं, लेकिन एंकर कहती है कि बहुत हो गया मैडम. इस दौरान एक शख्स आता है और जबरन प्रियंका से माइक ले लेता है. हालांकि प्रियंका भी माइक देने से इनकार कर देती हैं और रोते-रोते अपनी बात कहती हैं. इस पूरे वाकये पर अक्षरा सिंह ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने वीडियो शेयर कर एक कलाकार के साथ इस तरह के व्यवहार को बहुत गिरा हुआ और निंदनीय बताया है.

अक्षरा सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, "एक कलाकार के साथ इतना गिरा हुआ व्यवहार बहुत निंदनीय है. बहुत भाग्य से ईश्वर किसी को कलाकार के रूप में जन्म देते हैं. कहने को सभ्य समाज की महफील पर अभद्रता की पराकाष्ठा देखिए कैसे अपने प्रभाव का खुद तमाशा दिखा रहे हैं ये लोग. भूल गए कि मंच की मर्यादा और एक लड़की उससे पहले कलाकार की इज्जत सरेआम कर रहें हैं".

ये भी पढ़ें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com