इन बॉलीवुड सितारों ने भारत छोड़ अमेरिका को बनाया अपना आशियाना, अब कम ही आते हैं भारत

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने भारत छोड़ अमेरिका को अपना ठिकाना बना लिया है. आज हम उन्हीं सितारों की बातें कर रहे हैं.

इन बॉलीवुड सितारों ने भारत छोड़ अमेरिका को बनाया अपना आशियाना, अब कम ही आते हैं भारत

अमेरिका में बसने वाले बॉलीवुड सितारे

नई दिल्ली :

फिल्मों में काम कर देश और दुनिया में अपना नाम बनाने वाले बॉलीवुड सितारे भारत के लोगों के दिलों में बसे हैं. इन सितारों को दर्शकों से ढेरों प्यार और सम्मान मिलता है. कई सितारे तो ऐसे हैं जिनका मंदिर तक बन चुका है. हालांकि इनमें से कुछ ने भारत छोड़ विदेशों में अपना आशियाना बना लिया है. अपने चाहने वालों के मन में बस चुके इन सितारों में से कुछ विदेशों में जा बसे हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने भारत छोड़ अमेरिका को अपना ठिकाना बना लिया है. आज हम उन्हीं सितारों की बातें कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा

dbi40lh8

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से जानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा अब देश छोड़ विदेश में ही बस गई हैं. अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका का भारत आना काफी कम हो गया है. प्रियंका आज एक अंतरराष्ट्रीय स्टार के तौर पर जानी जाती हैं. उन्होंने भारत का परचम दुनिया भर में फहराया है, लेकिन अब वे भारत छोड़ अमेरिका में रहने लगी हैं. लॉस एंजेलिस के पास प्रियंका-निक ने अपना आलीशान विला खरीदा है. लगभग 144 करोड़ के उनके विला में सात बेडरूम और 11 बाथरूम हैं.

मल्लिका शेरावत

vjss7abg

मल्लिका शेरावत भी कम ही भारत आती हैं. मल्लिका का कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में बेहद भव्य बंगला है. हाल ही में अपने बंगले का एक वीडियो एक्ट्रेस ने शेयर किया था. वीडियो में उन्होंने अपने विला के स्विमिंग पूल और शानदार गार्डन की झलक दिखाई थी.

प्रीति जिंटा

ulf2n67g

अमेरिकी बिजनेसमैन जेन गुडइनफ के साथ शादी करने के बाद प्रीति जिंटा लॉस एंजेलिस में ही बस गई हैं. प्रीति अपने पति के साथ लॉस एंजेलिस के बेवर्ली हिल्स में रहती हैं. बॉलीवुड की ये बबली एक्ट्रेस अब भारत में कम ही आती हैं. साल 2016 में उन्होंने लॉस एंजेलिस अपना घर लिया, जो अब उनका परमानेंट ठिकाना है. इस घर की कीमत लगभग 33 करोड़ है.

जुगल हंसराज

1oq9jud

फिल्म 'मासूम' से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले जुगल हंसराज का वह किरदार आज भी लोगों के जेहन में ताजा है. इसके बाद साल 2020 में आई फिल्म मोहब्बतें में उन्हें नोटिस किया गया. साल 2014 में जैस्मिन हंसराज से शादी के बाद, जुगल भारत छोड़ गए और यूएसए में बस गए.

मीनाक्षी शेषाद्रि

d3ekpsjo

80 और 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने दामिनी समेत कई सुपरहिट फिल्में दीं. उनका करियर बुलंदी पर था, लेकिन साल 1995 में हरीश मसूर से शादी कर वह अमेरिका शिफ्ट हो गईं. ये पूर्व एक्ट्रेस इन दिनों टेक्सास के प्लानो शहर में रहती हैं.

इसे भी देखें :स्माइल, पोज, रिपीट : 'भूल भुलैया 2' के लिए कार्तिक और कियारा की प्रमोशन ड्रिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com