प्रियंका चोपड़ा अमेजन के साथ मिलकर करने जा रही हैं बड़ा धमाका, करोड़ों डॉलर की हुई डील

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अमेजन के साथ की मिलियन डॉलर डील, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर कही ये बात.

प्रियंका चोपड़ा अमेजन के साथ मिलकर करने जा रही हैं बड़ा धमाका, करोड़ों डॉलर की हुई डील

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अमेजन के साथ डील पर किए हस्ताक्षर

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट हुई वायरल
  • एक्ट्रेस ने की अमेजन के साथ डील
  • प्रियंका ने पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब एंटरटेनमेंट की दुनिया में नया मुकाम हासिल करने को तैयार हैं. दरअसल, एक्ट्रेस वैश्विक स्तर पर टेलीविजन की दुनिया में देसी कंटेट जल्द ही शुरू करने वाली हैं, इसके लिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कहा, "एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के नाते, मैंने हमेशा भाषा और भूगोल के बावजूद महान सामग्री बनाने के लिए दुनिया भर से एक साथ आने वाली रचनात्मक प्रतिभा के एक खुले कैनवास का सपना देखा है."

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे कहा, " यह हमेशा मेरे प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स का डीएनए रहा है. और एक स्टोरीटेलर के रूप में, मैं नए आइडिया ढूंढ़ने के लिए प्रयास करती रहती हूं, जो केवल मनोंरजन ना करे बल्कि सबसे ज्यादा जरूरी लोगों के दिमाग को खोलना और उनके विचारों को एक नया नजरिया देना है. अपने 20 साल के करियर में, 60 फिल्में करने के बाद, मुझे लगता है कि मैं इसे हासिल करने के अपने रास्ते पर हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, फिलहाल कोरोना वायरस के कारण प्रियंका इन दिनों अपनी पति और सिंगर निक जोनास के साथ अपने घर में कैद है. हालांकि, इसके बावजूद भी एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती नजर आ जाती हैं.