प्रियंका चोपड़ा ने पीले शूट में शेयर की ऐसी फोटो- फैंस बोले – ‘आपने तो दिन बना दिया’ 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह कमाल की दिख रही हैं. फोटो में खूबसूरत बैकग्राउंड के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें वह धूप का आनंद लेती दिख रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने पीले शूट में शेयर की ऐसी फोटो- फैंस बोले – ‘आपने तो दिन बना दिया’ 

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं. उनकी हर अदा देखने लायक होती है और फैंस को भी उनकी फोटो काफी पसंद आती है. उनके लुक पर फैंस मदहोश हो जाते हैं. एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह कमाल की दिख रही हैं. फोटो में खूबसूरत बैकग्राउंड दिख रहा है, जिसमें वह धूप का आनंद लेती नजर आ रही हैं. खुले आसमान के नीचे वह मस्ती  के मूड में दिख रही हैं. उन्होंने फोटो में शूट सेट पहन रखा है और इस लुक में बेहद सुंदर दिख रही हैं. उनकी फोटो से आप नजरें नहीं हटा सकते. फैंस ने इस फोटो पर कमेंट किया है – आपने तो दिन बना दिया. एक अन्य यूजर ने लिखा- बेहद खूबसूरत. वहीं एक अन्य यूजर  ने लिखा- इंडियन ब्यूटी. 

प्रियंका चोपड़ा ने जो पहली फोटो शेयर की है, उसमें वह पीले रंग के कुर्ते में दिख रही हैं, जिस पर मोर बना हुआ है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट पायजामा पहना है. एक्ट्रेस ने ब्लू फुटवियर और ब्लैक सनग्लासेज से अपने लुक को पूरा किया है और अपने बालों को खुला छोड़ दिया है. उन्होंने अपने दोनों हाथों को हवा में उठाकर स्टाइल में पोज दिया है. अन्य फोटो में उन्हें हंसते हुए देखा जा सकता है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जब सूरज बिल्कुल राइट निकलता है.'

  हाल ही में ETimes के साथ एक लाइव सेशन में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने खुलासा किया कि वह अभी तक अपनी पोती से नहीं मिली हैं और आगे बताया कि प्रियंका परिवार में बच्ची के शामिल होने से खुश हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने उसे नहीं देखा है, लेकिन फोटो और वीडियो में उन्होंने उसे देखा है. नानी बनने को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए मधु चोपड़ा ने कहा कि वह लंबे समय से ऐसा होने का इंतजार कर रही थीं.


ये भी देखें : दीपिका पादुकोण व्‍हाइट आउटफिट में आईं नजर, खुशी-खुशी पैपराजी को दिया पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com