प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, फैन्स बोले- तलाक की अफवाह खारिज

पिछले दिनों जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने नाम से जोनस  सरनेम हटाया तो  सोशल मीडिया पर उनके तलाक को लेकर खबरें तेजी से फैलने लगीं. हालांकि प्रियंका ने ऐसी अफवाह फैलाने वालों की बोलती बंद कर दी है.

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, फैन्स बोले- तलाक की अफवाह खारिज

प्रियंका चोपड़ा ने निक को कहा I Love You

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) अक्सर एक दूसरे के प्यार में डूबे रोमांटिक फोटोज शेयर करते नजर आते हैं. हालांकि, पिछले दिनों जब प्रियंका ने अपने नाम से जोनस  सरनेम हटाया तो सोशल मीडिया पर उनके तलाक को लेकर खबरें तेजी से फैलने लगीं. हालांकि प्रियंका ने ऐसी अफवाह फैलाने वालों की बोलती बंद कर दी है. प्रियंका ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर निक जोनस के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसे देख फैंस बेहद खुश हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ये तस्वीर थैंक्स गिविंग डे पर अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर की. इस फोटो में प्रियंका बेहद प्यार से निक को गले लगा रही हैं. इस फोटो में प्रियंका बड़े ही प्यार से निक को निहार रही हैं वहीं निक भी उनके प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. इस बेहद रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, 'धन्यवाद बोलने के लिए बहुत कुछ है, दोस्त.. फैमिली.. आई लव यू निक'. इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने सभी को थैंक्सगिविंग डे की बधाई भी दी. प्रियंका के थैंक्सगिविंग वाले पोस्ट पर चंद घंटों में दस लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक की इस बेहद रोमांटिक तस्वीर से साफ होता है कि ये दोनों बेहद खुशहाल शादीशुदा जिंदगी गुजार रहा है. वहीं प्रियंका के फैंस भी इस तस्वीर को देखकर निश्चिंत हुए हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस का अपने पति से अलगाव नहीं हो रहा. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'ये तस्वीर तलाक की अफवाहों को खारिज करती है'. हाल ही में प्रियंका ने अपने नए घर में दिवाली मनाई थी, जिसे लेकर प्रियंका बेहद एक्साइटेड थीं और सोशल मीडिया पर उन्होंने इस दौरान की कई तस्वीरें शेयर की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com