प्रियंका चोपड़ा घर के अंदर ऐसे बिताती हैं टाइम, डॉग्स के साथ एक्ट्रेस ने शेयर की यह खूबसूरत फोटो

प्रियंका चोपड़ा के घर में 3 डॉग हैं, जिनके नाम से एक्ट्रेस ने अलग-अलग इंस्टाग्राम पेज भी बनाए हैं.

प्रियंका चोपड़ा घर के अंदर ऐसे बिताती हैं टाइम, डॉग्स के साथ एक्ट्रेस ने शेयर की यह खूबसूरत फोटो

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो
  • अपने तीनों पेट डॉग के साथ आईं नजर
  • निक जोनस से की हैं प्रियंका चोपड़ा ने शादी
नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा एक डॉग लवर हैं और अपने डॉग्स के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करते हुए देखी जाती हैं. वे जानवरों से बहुत प्यार करती हैं और उनके घर में 3 डॉग हैं, जिनके नाम से एक्ट्रेस ने अलग-अलग इंस्टाग्राम पेज भी बनाए हैं. वे अपने डॉग्स की तस्वीरों व अपडेट्स को इन पेजेज पर शेयर करती हैं. इन दिनों अभिनेत्री यूएस में मौजूद हैं और अपने डॉग्स के साथ टाइम स्पेंड करने का उन्हें अच्छा मौका मिला है. प्रियंका चोपड़ा की अपने तीनों डॉग के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने पेट डॉग्स के साथ शेयर की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें उनके तीनों डॉग देखे जा सकते हैं. प्रियंका तस्वीर में काफी खुश दिख रही हैं और तीनों डॉग के साथ उनकी बॉन्डिंग देखते ही बन रही है. बता दें, प्रियंका और निक के तीन डॉग हैं, जिनके नाम- जीनो, पांडा और डायना है. फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने तीनों डॉग से प्यार कर रही हैं. प्रियंका ने ब्लू स्वेटशर्ट के साथ शॉर्ट्स डाले हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘सबसे अच्छा वाला प्यार'. इस के साथ एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी भी बनाया है.

be5g9sb

प्रियंका चोपड़ा ने न्यू यॉर्क में खोला है रेस्टोरेंट

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने न्यू यॉर्क में सोना नाम का हाल ही में एक रेस्टोरेंट खोला है, जिसकी उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी की थीं. बात करें पर्सनल लाइफ की तो प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से साल 2018 में शादी रचाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com