प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की 24 साल पुरानी फोटो, 17 साल की उम्र में देसी गर्ल को देख फैंस ही नहीं सेलेब्स ने भी दे दिया ये टैग

प्रियंका चोपड़ा ने 17 साल की उम्र में वह कैसी दिखती थीं. इसकी झलक फैंस को एक खूबसूरत फोटो के साथ दिखाई है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की 24 साल पुरानी फोटो, 17 साल की उम्र में देसी गर्ल को देख फैंस ही नहीं सेलेब्स ने भी दे दिया ये टैग

17 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा एक्टर, सिंगर और एक बिजनेसवुमन हैं, जिन्हें केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में जाना जाता है. लेकिन उनके फेमस होने की शुरुआत 24 साल पहले हुई. जब वह मिस वर्ल्ड 2000 बनीं. वहीं इस खास पल को याद करते हुए देसी गर्ल ने अपनी Then & Now फोटो शेयर की है. वहीं इसके साथ खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया, जिसे देखकर फैंस ही नहीं सेलेब्स ने भी उन्हें क्वीन का टैग दे दिया है.  प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से पहली तब की है जब उन्हें मिस वर्ल्ड 2000 का खिताब जीता. वहीं दूसरी फोटो लेटेस्ट है, जिसमें वह मिरर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं.

फोटो के साथ उन्हें कैप्शन में लिखा, यह कैसे शुरू हुआ.. यह कैसा चल रहा है. वे 2000 के दशक की आईब्रो...मेरा 17 साल की पुरानी छवि ऐसा दिखावा करने की कोशिश कर रही थी जैसी मैं हूं. उस पल में मैं खुद को एक साथ रखने की पूरी कोशिश कर रही थी. भारी साड़ी के वजन और हासिल किए गए मुकुट को 2 बॉबी पिन से मेरे बालों में फंसाने के साथ-साथ मेरा आत्मविश्वास भी धीरे-धीरे कम हो रहा था. लेकिन मैंने इसे अपनी साड़ी की तरह, कुछ सुरक्षा पिनों के साथ बनाए रखा.

इस पोस्ट को शेयर करते ही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने लिखा, क्वीन. अर्जुन बिजलानी ने हार्ट इमोजी और काकी सिंगर ने लिखा, खूबसूरत तब और खूबसूरत अब. इसके अलावा फैंस ने लिखा, हमेशा क्वीन. दूसरे यूजर ने लिखा, आप अंदर और बाहर दोनों से खूबसूरत हैं. इसके अलावा अन्य यूजर ने लिखा, निःसंदेह, सुंदर! और आपके पास एक कोमल और सहानुभूतिपूर्ण दिल भी है. लेकिन मुझे लगता है कि इन दिनों आप और भी खूबसूरत हो रही हैं! औरत नहीं लड़की.

Latest and Breaking News on NDTV

इस पोस्ट के अलावा एक्ट्रेस ने साउथ सुपरस्टार तलपती के साथ तमिल फिल्म तामिजान के सेट से 22 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की थीं, जिसे हाल ही में 22 साल पूरे हो गए हैं. यह साल 2002 में आई थी. फोटो में एक्ट्रेस को विजय, कंपोजर डी इमामन और अन्य लोगों के साथ खड़ा देखा जा सकता है. इसके साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 22 साल तामिजान के.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला