'मुझे लोग कास्ट नहीं कर रहे थे...पॉलिटिक्स से थक गई थी', अब जाकर प्रियंका चोपड़ा ने बताई बॉलीवुड छोड़ने की वजह

प्रियंका बॉलीवुड से ब्रेक लेकर हॉलीवुड गई थीं. जब एक्ट्रेस ने यह फैसला लिया तो लोग भी थोड़े हैरान जरूर हुए थे. हालांकि अब एक्ट्रेस ने ऐसा करने की वजह बताई है.

'मुझे लोग कास्ट नहीं कर रहे थे...पॉलिटिक्स से थक गई थी', अब जाकर प्रियंका चोपड़ा ने बताई बॉलीवुड छोड़ने की वजह

प्रियंका चोपड़ा ने बताया इंडस्ट्री का बड़ा सच

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा ने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. प्रियंका बॉलीवुड में 'देसी गर्ल' के नाम से भी जानी जाती हैं. बॉलीवुड से ग्लोबल स्टार बनने की प्रियंका की जर्नी शानदार रही. प्रियंका बॉलीवुड से ब्रेक लेकर हॉलीवुड गई थीं. जब एक्ट्रेस ने यह फैसला लिया तो लोग भी थोड़े हैरान जरूर हुए थे. हालांकि अब एक्ट्रेस ने ऐसा करने की वजह बताई है. डेक्स शेफर्ड के साथ पॉडकास्ट शो 'आर्मचेयर एक्सपर्ट' में प्रियंका ने इंडस्ट्री से जुड़े बड़े सच का पर्दाफाश किया है.

'मिल रहे काम से नहीं थी खुश'
जब प्रियंका से शो में पूछा गया कि वे किस वजह से अमेरिका में काम तलाशने गईं? इसके जवाब में प्रियंका ने कहा कि उन्हें यहां मन मुताबिक काम नहीं मिल रहा था और उन्हें कोई कास्ट करने को तैयार नहीं था. गौरतलब है कि प्रियंका अपने करियर के पीक पर अमेरिका गई थीं. प्रियंका ने कहा, "बॉलीवुड में मिल रहे काम से मैं खुश नहीं थी. मैं इस बारे में पहली बार बात करने जा रही हूं क्योंकि मुझे इस बारे में बात करने से असुरक्षित महसूस होता है". 

'पॉलिटिक्स से थक गई थी'
प्रियंका ने आगे कहा, "देसी हिट्स की अंजलि आचार्य ने मुझे एक बार किसी म्यूजिक वीडियो में देखा और उन्होंने मुझे फोन किया. उस समय मैं सात खून माफ की शूटिंग कर रही थी. अंजली ने मुझसे पूछा कि क्या मैं अमेरिका में अपना म्यूजिक करियर बनाना चाहूंगी? मैं उस वक्त बॉलीवुड से भागने की तलाश में थी. मैं यहा से निकलने का कोई न कोई रास्ता खोज रही थी. मुझे इंडस्ट्री में एक कोने में धकेला जा रहा था. लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे. मुझे लोगों से शिकायत थी. मैं उस तरह के गेम खेलने में अच्छी नहीं हूं. मैं पॉलिटिक्स से थक गई थी और मुझे एक ब्रेक की जरूरत थी". 

प्रियंका अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहती हैं, "म्यूजिक की वजह से मैं दुनिया के दूसरे हिस्से को एक्सप्लोर कर पाई, जो फिल्में मुझे मिल रही थीं, उनके लिए मैं कभी नहीं तरसती थी. मैंने इंडस्ट्री में काफी समय तक काम कर लिया था और अब मुझे नहीं लगा कि आगे मैं इसे करना चाहती हूं. इसलिए जब म्यूजिक का ऑफर आया तो मैंने कहा-भाड़ में जाओ, मैं तो चली अमेरिका". बता दें, प्रियंका ने एबीसी की सीरीज क्वांटिको में काम किया, जिससे उन्हें दुनियाभर में पहचान हासिल हुई. अब प्रियंका के पास कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com