Priyanka Chopra ने बताया पहली बार मंगलसूत्र पहनने का एहसास, बोलीं- काले मोती बुराई दूर करने और...

प्रियंका चोपड़ा ने जूलरी ब्रांड के लिए एक ब्रांड एंडोर्समेंट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह मंगलसूत्र के महत्व के बारे में बता रही हैं. Priyanka Chopra ने कहा कि मंगलसूत्र पहनना उनके लिए बेहद खास है.

Priyanka Chopra ने बताया पहली बार मंगलसूत्र पहनने का एहसास, बोलीं- काले मोती बुराई दूर करने और...

Priyanka Chopra ने मंगलसूत्र को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

Priyanka Chopra शादी के बंधन में बंधने के बाद अक्सर मंगलसूत्र पहनी हुई एक आम भारतीय महिला की तरह नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने मंगलसूत्र को लेकर अपने विचार साझा किए हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जूललरी ब्रांड का एक ब्रांड एंडोर्समेंट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक आधुनिक मंगलसूत्र पेश किया है. यही नहीं, उन्होंने बताया है कि पहली बार मंगलसूत्र पहनने पर उन्होंने किस तरह महसूस किया था. एक सवाल के जवाब में Priyanka Chopra ने कहा कि उन्होंने अमेरिकी अभिनेता और गायक निक जोनास से शादी करने के बाद पहली बार इसे पहना जो उनके लिए बेहद खास पल था. प्रियंका ने शादी के बाद मंगलसूत्र पहनने को लेकर कहा कि हम इस विचार के साथ बड़े हुए हैं कि इसका क्या महत्व है. यह मेरे लिए बेहद खास है. साथ ही एक आधुनिक महिला के रूप में मैं इसका महत्व समझती हूं.

Priyanka Chopra ने कहा कि मुझे मंगलसूत्र पहनना पसंद है या यह भी पितृसत्तात्मक है? हालांकि अपने बारे में कहूं तो मैं वह पीढ़ी हूं, जो बीच में है, जो परंपरा बनाए रखना चाहती हैं और अपनी परंपराओं को आगे बढ़ाना चाहती है. आप समझिए आप कौन हैं, आप अगली पीढ़ी का प्रतिनिधितिव कीजिए और देखिए कि अगली पीढ़ी की लड़कियां अलग तरह से इसे कैसे कर सकती हैं. वीडियो में उन्होंने मंगलसूत्र में काले मोतियों के इस्तेमाल और महत्व के बारे में भी बताया है. उन्होंने बताया कि काले मोती मूल रूप से बुराई को दूर करने और रक्षा के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दिसंबर 2018 में निक के साथ शादी के तुरंत बाद Priyanka Chopra मंगलसूत्र पहने हुए नजर आई थीं, इस जोड़े की शादी को अब तीन साल हो चुके हैं और दोनों लॉस एंजिल्स में अपने पॉश आवास पर रहते हैं. प्रियंका अपने इंस्टा पर अक्सर अमेरिका में भी भारतीय परंपरा और संस्कृति का पालन करती नजर आती हैं.