Priyanka Chopra के ऑस्कर नॉमिनेशंस की घोषणा पर ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने उठाए सवाल, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उस ऑस्ट्रेलिया पत्रकार को बखूबी जवाब दिया है, जिसने उनके ऑस्कर नॉमिनेशंस की घोषणा पर सवाल उठाया है.

Priyanka Chopra के ऑस्कर नॉमिनेशंस की घोषणा पर ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने उठाए सवाल, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने प्रियंका चोपड़ा पर उठाए सवाल
  • ऑस्कर नॉमिनेशंस की घोषणा को लेकर किए सवाल
  • एक्ट्रेस ने पत्रकार को दिया बखूबी जवाब
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुद को एक ग्लोबल स्टार के रूप में स्थापित कर लिया है. एक्ट्रेस और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) को हाल ही में संपन्न हुए 93वें अकादमी पुरस्कारों (Oscar 2021) के नामांकनों के ऐलान का जिम्मा दिया गया था. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के एंटरटेनमेंट पत्रकार ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के ऑस्कर नॉमिनेशंस की घोषणा की योग्यता पर सवाल उठाया है. अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार को बखूबी जवाब दिया है.

ऑस्ट्रेलिया के एंटरटेनमेंट पत्रकार ने अपने ट्वीट में ट्वीट में लिखा था: "इन दोनों का अनादर करना मेरा मकसद नहीं, लेकिन फिल्मों के प्रति उनके योगदान को देखते हुए मुझे नहीं लगता कि वे ऑस्कर नामांकनों के ऐलान करने के लिए योग्य हैं." प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इसके जवाब में IMDb वेबसाइट की पेज का एक क्लिप शेयर किया है, जिसमें उनकी फिल्मों की सूची दिख रही है. प्रियंका ने अपनी 60 से अधिक फिल्मों की लिस्ट को शेयर कर पत्रकार को जवाब दिया है.

thaci21g


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस जवाब पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में एक वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया था कि वो और निक 93वें अकादमी पुरस्कार (Oscar 2021) के लिए नामांकन की घोषणा करेगे. बता दें कि प्रियंका और निक पहली बार अकादमी पुरस्कारों के नामांकनों की घोषणा करेंगे. अकादमी पुरस्कार पहले 28 फरवरी को आयोजित किए जाने थे, लेकिन कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण इसे 25 अप्रैल को आयोजित करने का फैसला किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' है. जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने लंदन में खत्म की है.