करियर बर्बाद करने के लिए उड़ी प्रियंका चोपड़ा के शैतान की पूजा करने की अफवाह ! एक्ट्रेस ने अब दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लेकर हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि वह खुद को सफल रखने के लिए किसी शैतान की पूजा करती हैं. हालांकि अभिनेत्री ऐसा कुछ भी नहीं करती हैं.

करियर बर्बाद करने के लिए उड़ी प्रियंका चोपड़ा के शैतान की पूजा करने की अफवाह ! एक्ट्रेस ने अब दिया ऐसा रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा ने अफवाह फैलने पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दी है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लेकर हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि वह खुद को सफल रखने के लिए किसी शैतान की पूजा करती हैं. हालांकि अभिनेत्री ऐसा कुछ भी नहीं करती हैं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने ऐसी अफवाह फैलने पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दी है. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि कुछ लोग उनके करियर को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं. जिस पर अभिनेत्री ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. 

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने कहा है, 'आपका भविष्य इतना उज्ज्वल है कि आपके बारे में साजिशएं रची जा रही हैं कि आपने सफलता के इस स्तर को प्राप्त करने के लिए शैतान के साथ सौदे किए हैं, कि आप एक शैतानी उपासक हैं.' प्रियंका चोपड़ा ने हंसते हुए कहा, 'यह भयानक है ! शिव जी मुझसे बहुत नाराज होंगे.' प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर के सफर के बारे में बात करते हुए यह भी बताया कि कैसे मिस वर्ल्ड जीतने से उनकी जिंदगी बदल गई. उन्होंने कहा, 'मुझे समझ नहीं आया कि इसने मुझे क्या मौका दिया. अचानक, लोग मुझे जानने लगे थे और मुझे जानना चाहते थे. मुझे फिल्में मिल रही थीं. मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था कि आप फिल्म कैसे साइन करते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि लंबे समय तक बॉलीवुड में एक्टिंग का दम दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड़ में भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अब तक कई हॉलीवुड फिल्में और सीरीज कर चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द अवेंजर्स के निर्देशक रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आने वाली हैं. अभिनेत्री की यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है.