प्रियंका चोपड़ा की स्माइल पर फिदा हुए उनके 'बॉयफ्रेंड', उम्र में हैं 10 साल छोटे

प्रियंका चोपड़ा के कथित बॉयफ्रेंड और सिंगर निक जोनस ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर एक ऐसा कमेंट लिख दिया है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है. 

प्रियंका चोपड़ा की स्माइल पर फिदा हुए उनके 'बॉयफ्रेंड', उम्र में हैं 10 साल छोटे

दोस्तों के साथ प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम इन दिनों एक विदेशी बॉय के साथ जोड़ा जा रहा है. खबरें आ रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सिंगर निक जोनास को डेट कर रही हैं. दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा भी गया है. हालांकि, दोनों ही अपने रिश्तों पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं, इसी बीच प्रियंका से 10 साल छोटे निक जोनस ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर एक ऐसा कमेंट लिख दिया है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है. 

एनिवर्सरी पर बोनी कपूर ने दिखाया श्रीदेवी का आखिरी वीडियो, देख आंखें हो जाएंगी नम...

सोशल मीडिया पर एक्टिव प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर रोजाना शेयर करती हैं. हाल ही में पीसी गर्ल गैंग के साथ एक बर्गर ज्वाइंट पर पहुंचीं और फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. इसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जारी की. 1 दिन पुरानी इस तस्वीर पर यूं तो प्रियंका के कई फैन्स ने कमेंट किया, लेकिन सबसे दिलचस्प कमेंट निक जोनस का है.
 

priyanka chopra instagram

प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर पर निक जोनस का कमेंट.


जाह्नवी कपूर का Video Viral, इनसे बोलीं- मुझे Kissy चाहिए...

तस्वीर में प्रियंका के हाथ में बर्गर है और वह इसमें खिलखिलाती नजर आ रही हैं. प्रियंका की इस हंसी पर कमेंट करते हुए निक लिखते हैं, "देट स्माइल" साथ ही उन्होंने हर्ट शेप का इमोजी भी पोस्ट किया है.

आसान नहीं जुड़वां बच्चों को सुलाना, नींद छोड़ चिल्लाने में बिजी करण जौहर के Twins

प्रियंका और निक जोनास के बीच कथित संबंधों की बात सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पिछले गुरुवार दोनों साथ दिखे गए. एक सूत्र ने वेबसाइट 'ईटीऑनलाइन को बताया कि दोनों को टोका मडेरा रेस्तरां में एक साथ वक्त बिताते देखा गया. एक तस्वीर में प्रियंका (35) एक कार से उतरती दिख रही हैं और जोनास (25) उनकी कार का दरवाजा खोल रहे हैं. दूसरी तस्वीर में प्रियंका जोनास के आगे-आगे चलती हुई दिख रही हैं.
 
 

(@bollywood312) on

गोद में कुछ यूं डांस करते नजर आये तैमूर, बर्थडे बैश में दिखा अनोखा अंदाज.. देखें Video

बता दें, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, हाल ही में उन्होंने 'क्वांटिको 3' की शूटिंग खत्म की थी. हॉलीवुड में वे एक-दो फिल्में और भी कर रही हैं. निक जोनास 25 वर्षीय हैं और वे अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं.दोनों को एक साथ बेसबॉल मैच के दौरान भी देखा गया था. निक और प्रियंका की मुलाकात पिछले साल मेट गाला के दौरान हुई थी. प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ 'भारत' के जरिये बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com