पार्किंग में रोमांटिक हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, वायरल हुईं Photos

बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की पिछले साल दिसंबर में अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) से शादी हुई थी.

पार्किंग में रोमांटिक हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, वायरल हुईं Photos

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas)

खास बातें

  • रोमांटिक अंदाज में दिखे प्रियंका-निक
  • फोटो में कुछ यूं आए नजर
  • इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की पिछले साल दिसंबर में अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) से शादी हुई थी. शादी के बाद प्रियंका-निक ने मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी. हालांकि अब यह जोड़ी हॉलीवुड में हैं और वहीं अपने काम में फोकस हैं. शादी से लेकर अब तक, जब भी दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, अक्सर रोमांटिक अंदाज में ही दिखाई दिए. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की कुछ तस्वीरें वायरल हुई, जहां दोनों एक दूसरे गले मिलते और रोमांटिंक अंदाज में दिखाई दिए. यह तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो चुकी हैं. लोकेशन को देखा जाए यह एक पार्किंग एरिया है, जहां दोनों इस अंदाज में दिखाई दिए.

Gully Boy Box Office Collection Day 10: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' से बम्पर कमाई जारी, अब तक कमा डाले इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hollywood Channel (@hollywood_channel_2.0) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WePC/NJ (@nickyankalove) on

 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas) ब्लैक अपर और ब्लू डेनिम में नजर आए. बता दें, प्रियंका चोपड़ा की शादी पिछले साल 1 व 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में भव्य तरीके हुई थी. दोनों के बीच बेशुमार प्यार फैन्स को भी देखने को मिलता रहा है. प्रियंका और निक अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई न कोई तस्वीर साझा करते रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा जब भी निक के साथ फोटो शेयर की है, दोनों के बीच प्यार देखने को मिला है. शादी के बाद ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली जब प्रियंका-निक रोमांटिंक अंदाज में नजर आए.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 2: अजय देवगन, अनिल, माधुरी की धांसू एंट्री, 'टोटल धमाल' ने कमाए इतने करोड़

भारत में पिछले साल दिसंबर में शादी करने के बाद, दोनों 65 करोड़ डॉलर के बेवर्ली हिल्स घर चले गए. निक के परिवार के साथ प्रियंका अक्सर घूमते हुए नजर नजर आती हैं. प्रियंका शोनाली बोस की आगामी फिल्म 'द स्काई पिंक' में दिखाई देंगी, जबकि निक ने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि वह 'जुमांजी' फ्रेंचाइजी में लौट रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...