परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत से पहली तस्वीर आई सामने, प्रियंका चोपड़ा की मां ने शेयर की फोटो

परिणीति चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत से पहली तस्वीर आई सामने, प्रियंका चोपड़ा की मां ने शेयर की फोटो

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने संगीत में कुछ इस तरह का लुक ट्राय किया

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर के द लीला पैलेस में शादी करने जा रहे हैं. शादी से पहले की सेरेमनी के लिए मेहमान वेन्यू पर समय से ही पहुंच गए थे. कुछ देर पहले प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत के लिए अपने लुक की एक झलक शेयर की. मधु चोपड़ा ने शनिवार 23 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के 90 के दशक की थीम वाले संगीत का अपना लुक शेयर किया. वह फूलों के टीके के साथ एक शिमर की प्राडा ड्रेस पहने दिखीं. उन्होंने अपने लुक को सटल मेकअप लुक और लटकते ईयररिंग्स से पूरा किया.

पहले कहा जा रहा था कि प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मैरी के साथ परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी में शामिल होंगी...लेकिन फिलहाल इसे लेकर कोई अपडेट नहीं है कि वो कब आएंगी. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का संगीत उदयपुर में इस वक्त जोर शोर से चल रहा है. जहां ज्यादातर बॉलीवुड गाने ही बजाए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि संगीत में शामिल मेहमानों को कैसेट दिए गए हैं. इन कैसेट्स पर उनकी पर्सनैलिटी के हिसाब से कैप्शन लिखे गए हैं.

मधु चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की तस्वीर

मधु चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की तस्वीर


 
संगीत में क्या है स्पेशल मेन्यू ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संगीत में परोसे जा रही स्वीट डिश और स्नैक्स की बात करें तो रबड़ी, जलेबी, टिक्की, पानी पूरी जैसे तमाम काउंटर्स हैं...इनमें सबका ध्यान खींच रहा है मैगी और पॉपकॉर्न का काउंटर शायद राघव और परिणीति की पर्सनैलिटी को देखते हुए इन दो आइटम्स को मेन्यू में जगह मिली होगी.