प्रियंका चोपड़ा अपने पेट्स से करती हैं बहुत प्यार, शूटिंग सेट पर डायना, पांडा और गीनो के साथ बिताया समय

एक्टिंग के साथ साथ प्रियंका ब्यूटी के मामले में भी टॉप पर हैं. यही वजह है कि सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अब प्रियंका चोपड़ा ने एक स्पेशल जगह बना ली है. अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस से अक्सर प्रियंका कहर ढाती हुई नजर आती हैं.

प्रियंका चोपड़ा अपने पेट्स से करती हैं बहुत प्यार, शूटिंग सेट पर डायना, पांडा और गीनो के साथ बिताया समय

प्रियंका चोपड़ा को पेट्स से है बेहद प्यार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी अनोखे अंदाज से फैंस के होश उड़ाने का दम रखती हैं. एक्टिंग के साथ-साथ प्रियंका ब्यूटी के मामले में भी टॉप पर हैं. यही वजह है कि सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अब प्रियंका चोपड़ा ने एक स्पेशल जगह बना ली है. अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस से अक्सर प्रियंका कहर ढाती हुई नजर आती हैं. ग्लैमर के मामले में प्रियंका चोपड़ा का कोई जवाब नहीं है. अक्सर हम प्रियंका को स्टनिंग और ग्लैमरस अवतार में देखते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा को जितना अपने करियर से प्यार है उतना ही अटैचमेंट उन्हें अपने पेट्स से भी है. हाल ही में इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली है.

पेट्स को शूटिंग सेट पर साथ ले गईं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर तीन बहुत ही क्यूट और एडोरेबल पिक्स अपलोड की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा का पेट्स के प्रति लव और अटैचमेंट दोनो ही साफ देखा जा सकता है. दरअसल प्रियंका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो जितनी प्रोफेशनल हैं उतनी ही सॉफ्ट हार्टेड भी हैं. प्रियंका को अपने पेट्स से बहुत अटैचमेंट है. प्रियंका शूटिंग के सिलसिले में ज्यादातर वक्त बाहर बिताती हैं ऐसे में उन्हें अपने डॉग्स के साथ वक्त बिताने का मौका ही नहीं मिल पाता.यही वजह है कि हाल ही में प्रियंका अपनी शूटिंग सेट पर अपने पेट्स के साथ पहुंच गईं. इंस्टाग्राम पर शूटिंग सेट की इन्हीं तस्वीरों को प्रियंका ने फैंस के साथ शेयर किया है. अपनी पहली तस्वीर में जहां प्रियंका अपने दो डॉग्स को पकड़े हुए नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वो कार में बैठकर अपने डॉगी पर प्यार लुटाती हुई देखी जा सकती हैं. तो वहीं तीसरी तस्वीर में शूटिंग सेट पर बैठकर प्रियंका अपने डॉगी को हाथ में लिए हुए नजर आ रही हैं.

तीन पेट्स की प्राउड मॉम हैं प्रियंका

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है कि, 'अपने पेट्स को अपने वर्कप्लेस पर साथ लेकर जाएं'. आपको बता दें कि प्रियंका की तस्वीरें हॉलीवुड मूवी सिटाडेल के सेट की हैं जिन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका को अपने पेट्स से कितना प्यार है. प्रियंका के 3 पेट्स हैं जिनके नाम डायना, पांडा और गीनो है. प्रियंका खुद को इनकी प्राउड मम्मी बताती हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनके और उनके पेट्स पर प्यार की बौछार कर रहे हैं. फैंस रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ-साथ प्यार भरे कमेंट पोस्ट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com