प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में खोला रेस्टोरेंट, पति निक जोनास संग पूजा करती आईं नजर- देखें Photos

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने न्यूयार्क में इंडियन फूड का रेस्तरां खोला, जिसका नाम उन्होंने SONA रखा है.

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में खोला रेस्टोरेंट, पति निक जोनास संग पूजा करती आईं नजर- देखें Photos

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खोला रेस्तरां

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना अलग मुकाम बनाया है वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  एक कामयाब बिजनेस वुमन की राह पर चल पड़ी हैं. हाल ही में प्रियंका ने न्यूयार्क में इंडियन फूड का रेस्तरां खोला, जिसका नाम उन्होंने SONA रखा है. इस रेस्तरां की कई फोटो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. फोटो में वो अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ रेस्तरां के बाहर पूजा करती नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra Restuarant)  ने अपने रेस्तरां की कई फोटो शेयर करते हुए एक लंबा सा पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "मैं आपको सामने पेश करने जा रही हूं SONA."

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  आगे लिखती हैं: मैं इसे लेकर काफी एक्साइटेड हूं. न्यूयार्क में यह मेरा रेस्तरां जहां मैंने इंडिन फूड के प्रति अपने प्यार को उजागर किया है. इस रेस्तरां में आपको इंडियन फूड और फ्लेवर्स मिलेंगे. इसके शेफ हैं हरी नायक जोकि एक बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं. जिन्होंने जायकेदार और कई खास तरह के मेन्यू तैयार किया है.  SONA के बहाने मैं आपको अपने देश के शानदार खाने की सफर पर ले चलती हूं." एक्ट्रेस ने आगे कहा: "यह इस महीने के अंत तक खुलेगा. मैं आप लोगों का इंतजार कर रही हूं. यह कोशिश मेरे दोस्त मनीष गोयल और डेविड रेबिन के बिना संभव नहीं हो पाता है. SONA को डिजाइन किया है मेलिसा बोवर्स एंड टीम को धन्यवाद."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक सफल बिजनेस वुमन भी है. फिल्मों में एक्टिंग के अलावा प्रियंका का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. जिसका नाम है 'पर्पल पेबल्स पिक्चर्स'. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्म प्रोड्यूस की गई है. इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में हेयरकेयर प्रो़डक्ट Anomaly को लॉन्च किया. इन सब के साथ प्रियंका की हाल में उनकी जिंदगी पर आधारित किताब Unfinished भी रिलीज की गई है.