घुड़सवारी के लिए निकले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, यूं हाथ में हाथ डाले आए नजर- देखें Photos

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह तस्वीरें पोस्ट की हैं. प्रियंका-निक की इन फोटो को खूब देखा जा रहा है, और फैन्स काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

घुड़सवारी के लिए निकले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, यूं हाथ में हाथ डाले आए नजर- देखें Photos

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास घुड़सवारी करते आए नजर

खास बातें

  • प्रियंका-निक की फोटो हुई वायरल
  • इस शानदार अंदाज में आए नजर
  • कैलिफोर्निया में की घुड़सवारी
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) अकसर रोमाांटिक अंदाज में नजर आते हैं. कभी दोनों को समुद्र में यॉट पर रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है तो कभी वह कार चलाते हुए नजर आते हैं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इस संडे को बहुत ही रोमांटिक और अलग अंदाज में चिल किया. प्रियंका और निक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें दोनों कैलिफोर्निया के कारपिंटेरिया की हसीन नजारों के बीच घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का अंदाज बहुत ही कमाल का लग रहा है और दोनों बहुत ही कूल स्टाइल में चिल कर रहे हैं. 

अनुपम खेर ने 'गंजेपन' से परेशान लोगों पर बनाया इमोशनल सॉन्ग, Video शेयर कर बोले- मैं भी अब गंजों में हूं...

दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर पोस्ट कर दिया धांसू वीडियो, बोलीं- बाघ तुम्हारे साथ डांस करना...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Horse Riding) और निक जोनास (Nick Jonas) दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह तस्वीरें पोस्ट की हैं. प्रियंका-निक की इन फोटो को खूब देखा जा रहा है, और फैन्स काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं. वैसे भी दोनों घुड़सवारी के दौरान हाथ में हाथ डाले भी नजर आ रहे हैं. वह हसीन नजारों के बीच बहुत ही कूल अंदाज में दिख रहे हैं. 

सारा अली खान समुद्र किनारे बैठी आईं नजर, बोलीं- मम्मी-भैया की याद आ रही है...देखें Photos

सोनम कपूर ने चुप्पी साधने वालों पर Tweet कर कसा तंज, बोलीं- कई बार यह कायरता की निशानी होती है...

निक जोनास (Nick Jonas) ने हाल ही में रियलिटी शो 'द वॉयस (The Voice)' को जज करना शुरू किया है, और वह इसमें नए कोच तथा जज हैं. निक जोनास ने इस शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ एज गैप की बात भी की. निक ने शो में एक सवाल के जवाब में कहा था, 'मेरी बीवी 37 साल की हैं और यह बहुत ही कूल है.' निक जोनास का हाल ही में नया सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...