प्रियंका चोपड़ा ने शानदार अंदाज में मनाया पहला करवा चौथ, Photos हो रही हैं वायरल

Karwa Chauth 2019: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का शादी के बाद यह पहला करवा चौथ था. अपने पहले करवा चौथ से जुड़ी फोटो भी प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर साझा की, निक जोनास के साथ भी उन्होंने फोटो शेयर की.

प्रियंका चोपड़ा ने शानदार अंदाज में मनाया पहला करवा चौथ, Photos हो रही हैं वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जबरदस्त अंदाज में मनाया पहला करवा चौथ

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने शानदार अंदाज में मनाया पहला करवा चौथ
  • फोटो शेयर कर देसी गर्ल ने खींचा सबका ध्यान
  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

Karwa Chauth 2019: बीते दिन पूरे देश में करवा चौथ (Karwa Chauth) की धूम मची हुई थी. सभी सुहागिन महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखा था. आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड की दुनिया में भी करवा चौथ बहुत धूम-धाम से मनाया गया. शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, मीरा राजपूत, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और कई एक्ट्रेस ने करवा चौथ के मौके पर फोटो भी साझा की. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का शादी के बाद यह पहला करवा चौथ था. अपने पहले करवा चौथ से जुड़ी फोटो भी प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर साझा की, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. यही नहीं, प्रियका ने निक जोनास के साथ भी फोटो पोस्ट की.

अक्षय कुमार का गुरू बनने की कोशिश कर रहे थे ये एक्टर, खिलाड़ी कुमार ने यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

Me and my friends #karvachauth2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

फोटो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बिल्कुल पारंपरिक अंदाज में नजर आ रही हैं. माथे पर सिंदूर और प्यारी सी मुस्कान के साथ प्रियंका चोपड़ा का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है.फोटो में उनके दोस्त उनके साथ बैठे नजर आ रहे हैं. इस फोटो को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "मैं और मेरे दोस्त, करवा चौथ 2019."

इसके अलावा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ फोटो शेयर कीं. इनमें से एक फोटो में प्रियंका चोपड़ा हाथों में मेहंदी लगाए नजर आ रही थीं, तो वहीं दूसरी फोटो में उन्होंने लाल चूड़ियां पहनी हुई थीं. प्रियंका की इन फोटो को देखकर लग रहा था मानो उन्होंने अपना पहला करवा चौथ बहुत ही शानदार अंदाज में मनाया है. 

माधुरी दीक्षित ने पति के साथ मनाई शादी की 20वीं सालगिरह, रोमांटिक अंदाज में Photo हुई वायरल

बता दें कि इसी महीने 11 तारीफ को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky Is Pink) रिलीज हुई थी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ एक्टर फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म को समीक्षकों से काफी अच्छे रिव्यू मिले, साथ ही दर्शकों को भी यह फिल्म बहुत पसंद आई. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी, ऐसे में लोगों को उन्हें दोबारा भारतीय सिनेमा के पर्दे पर देखने का बहुत इंतजार था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...