किसी हीरो से कम नहीं Priyanka Chopra का ये बॉडीगार्ड, हर वक्त साये की तरह रहता है देसी गर्ल के साथ

भारत में आने के बाद अभिनेत्री (Priyanka Chopra bodyguard Kfir Goldin) के एक बॉडीगार्ड की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. उनका यह बॉडीगार्ड किसी हीरो से कम नहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह बॉडीगार्ड हर वक्त साये की तरह उनके साथ रहता है. ऐसे में आज हम आपको उनके बॉडीगार्ड के बारे में बताते हैं.

किसी हीरो से कम नहीं Priyanka Chopra का ये बॉडीगार्ड, हर वक्त साये की तरह रहता है देसी गर्ल के साथ

किसी हीरो से कम नहीं Priyanka Chopra का ये बॉडीगार्ड

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं. वह भारत में अपने खास प्रोजेक्ट के लिए आई हुई हैं. एक इंटरनेशनल कलाकार होने के नाते प्रियंका चोपड़ा हर वक्त आई सिक्योरिटी से घिरी रहती हैं. भारत में आने के बाद अभिनेत्री के एक बॉडीगार्ड की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. उनका यह बॉडीगार्ड किसी हीरो से कम नहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा का यह बॉडीगार्ड हर वक्त साये की तरह उनके साथ रहता है. ऐसे में आज हम आपको उनके बॉडीगार्ड के बारे में बताते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा के साथ रहने वाले इस बॉडीगार्ड का नाम केफिर गोल्डिन है. बहुत से लोग केफिर गोल्डिन को हॉलीवुड सिनेमा के मशहूर कलाकार रायन रेनॉल्ड्स का हमशक्ल भी कहते हैं. केफिर गोल्डिन स्मार्टनेस में किसी हीरो से कम नहीं हैं. बात करें उनकी निजी जिंदगी की तो केफिर गोल्डिन इज़राइल के मूल निवासी हैं. उन्होंने सैन्य स्कूल में चार साल पूरे करने के बाद, गिवती (इजरायल की कुलीन यूनिट) में अपनी सेवाओं दी थीं. वह सेफ 4 यू लिमिटेड कंपनी के संस्थापक-प्रबंध निदेशक हैं, जो सुरक्षा समाधान मुहैया करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केफिर गोल्डिन क्राव मागा और मार्शल आर्ट में माहिर हैं. इसके अलावा वह ऐकिडो, जूडो, कराटे, मुक्केबाजी और कुश्ती की तकनीकों को भी अच्छे से जानते हैं. गोल्डिन पहले विशेषज्ञ यूनिटों से जुड़े चुके हैं. वह आतंकवाद का मुकाबला करने में प्रशिक्षण, संचालन योजना, व्यक्तिगत सुरक्षा और मैन गार्डिंग के बारे में गहन ज्ञान और समझ हासिल कर चुके हैं. इसके अलावा केफिर गोल्डिन तुरंत मेडिकल मदद करने की भी ट्रेनिंग ले चुके हैं. बताया जा रहा है कि केफिर गोल्डिन लंबे वक्त से निक जोनस के परिवार की सुरक्षा का काम कर रहे हैं.