प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी के लिए निक जोनस ने दी स्पेशल Speech, सिंगर ने कहा- 'मैं 15 साल बाद आपके साथ...'

Nick Jonas speech for Priyanka Chopra & Daughter Malti Mary: प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिन अपनी बेटी मालती मैरी का चेहरा मीडिया के सामने पहली बार दिखाया था, जिसके बाद अब निक जोनस ने बेटी के लिए एक खास बात कही है.

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी के लिए निक जोनस ने दी स्पेशल Speech, सिंगर ने कहा- 'मैं 15 साल बाद आपके साथ...'

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा और मालती मैरी के लिए स्पीच में कही ये बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिन अपनी बेटी मालती मैरी जोनस का चेहरा एक इवेंट के दौरान शेयर की गई वीडियो में फैंस को दिखाया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मां बेटी की खूबसूरत तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. लेकिन अब एक नई वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस बेटी और वाइफ के लिए एक खूबसूरत स्पीच देते हुए दिख रहे हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद फैंस हार्ट इमोजी के साथ उनकी तारीफ शेयर करते नजर आ रहे हैं. 

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को इवेंट में अटेंड किया था, जिसकी वीडियो शेयर करते हुए निक ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया. इस वीडियो में वह बेटी के लिए कहते हैं, “मालती मैरी, हाय, बेब. मैं 15 साल बाद आपके साथ यहां वापस आने और आपके दोस्तों के सामने आपको शर्मिंदा करने का इंतजार नहीं कर सकता." इस खास वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "आगे देखने के लिए बेताब. इसके साथ हंसते हुए इमोजी शेयर की गई है. 

बेटी के अलावा निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए भी अपने भाषण में दिल छू लेने वाली बातें कही. एक्टर ने कहा, 'मेरी प्यारी पत्नी के लिए तुम शांत भी हो और क्रेजी भी, तुम एक चट्टान हो और मैं तुमसे शादी करके बहुत खुश हूं. यह बहुत खूबसूरत गिफ्ट है और मैं आपके साथ एक पेरेंट बनकर बेहद खुश हूं, यह सबसे बड़ा तोहफा है.' निक जोनस की इस स्पीच को प्रिंयका द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में सुना जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, साल 2018 में राजस्थान के जयपुर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने शादी की थी, जिसके बाद वह पिछले साल 2022 की जनवरी में पेरेंट्स बने थे. हालांकि उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था. लेकिन अब उन्होंने बेटी का चेहरा दिखा दिया है, जिसके बाद कपल को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है.