Priya Prakash Varrier की लेटेस्ट फोटो देख फैन्स ने पूछा सवाल- हिंदी फिल्मों में काम करने की कोशिश क्यों नहीं कर रहे

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, लेकिन फैन्स ने उनसे हिंदी फिल्मों में आने को लेकर सवाल पूछ लिया.

Priya Prakash Varrier की लेटेस्ट फोटो देख फैन्स ने पूछा सवाल- हिंदी फिल्मों में काम करने की कोशिश क्यों नहीं कर रहे

प्रिया प्रकाश वारियर की फोटो देख फैन्स ने पूछा यह सवाल

नई दिल्ली :

प्रिया प्रकाश वारियर के एक वीडियो ने उन्हें देशभर में लोकप्रिय बना दिया था. उनके आंख के एक इशारे ने दुनियाभर में उनके वीडियो को पॉपुलर कर दिया था. उसके बाद से प्रिया प्रकाश वारियर की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है और उन्हें तो सोशल मीडिया सेंसेशन तक भी कहा जाता है. प्रिया प्रकाश के फैन्स को लंबे समय से उनके हिंदी फिल्मों में आने का इंतजार है. लेकिन एक्ट्रेस ने अभी तक भी किसी बड़े हिंदी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है और इस वजह से फैन्स अकसर इसे लेकर उनसे सवाल पूछते रहते हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. यह तस्वीरें नवरात्रि की हैं और इनमें वह कई सितारों के साथ नजर आ रही हैं. यह फोटो उनके एक ब्रांड से जुड़े हैं, जिसका जिक्र उन्होंने किया है. फैन्स को उनकी फोटो तो पसंद आ ही रही हैं, इसके अलावा वह उनसे एक सवाल भी कर रहे हैं. एक फैन ने प्रिया प्रकाश वारियर से पूछा है, 'आप हिंदी फिल्मों में काम करने की कोशिश क्यों नहीं कर रही हैं.'

प्रिया प्रकाश वारियर 2021 में दो तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पहली फिल्म नितिन के साथ 'चेक' थी जबकि दूसरी तेजा सज्जा के साथ 'इश्क' में नजर आई थीं. 22 वर्षीय प्रिया प्रकाश का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ. प्रिया के आंख के एक इशारे पर पूरे देश के दिल की धड़कनें तेज हो गई थीं. यह वीडियो उनकी मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' के सॉन्ग 'मणिक्य मलराया पूर्वी' सॉन्ग का था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र