Priya Prakash Varrier: फिर 'आंखों से खेलती' नजर आई इंटरनेट सनसनी, वीडियो हुआ वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट सनसनी के नाम से फेमस हो चुकी हैं, और हर वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जाता है. आंखों से इशारे करने का उनका नया वीडियो सामने आया है.

Priya Prakash Varrier: फिर 'आंखों से खेलती' नजर आई इंटरनेट सनसनी, वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट सनसनी Priya Prakash Varrier

खास बातें

  • 'ओरू अदार लव' से किया डेब्यू
  • मलयालम फिल्मों की हैं एक्ट्रेस
  • 26 सेकंड के वीडियो ने बनाया फेमस
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट सनसनी के नाम से फेमस हो चुकी हैं, और हर वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जाता है. मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को एक 26 सेकंड के वीडियो ने लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया, और वे पूरे देश में एक जाना-पहचाना चेहरा बन गईं. उनका एक और वीडियो उन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें वे अपने को-स्टार के साथ मोबाइल पर आंखों के इशारे करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज पर डाला गया है. जिसमें वे को-स्टार के साथ हैं. हालांकि ये वीडियो 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' के प्रमोशन के दौरान का लग रहा है.

Priya Prakash Varrier को इस शख्स ने उन्हीं के हथियार से किया घायल, देखें Video
 


Priya Prakash Varrier: जब मछलियों ने काटा तो ठहाका लगाकर हंसीं इंटरनेट सनसनी, Video हुआ वायरल

'ओरू अदार लव' उनकी पहली फिल्म थी. इस फिल्म के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो आग की तरह फैल गया था. प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख पहुंच चुकी है. ऐसा भी कहा जाता है कि प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. 

Priya Prakash Varrier के नैनों से अब लुंगी भी हुए बोल्ड, दी ऐसी स्माइल वीडियो हुआ वायरल

प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था. प्रिया के प्रकाश कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है. अभी तक वे सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो से ही सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन फैन्स को उनके अगले प्रोजेक्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com