Priya Prakash Varrier ने इस अंदाज में करवाया फोटोशूट, फैन्स बोले- दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की...

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का फैशन स्टाइल इन दिनों चर्चा में हैं. उनका लेटेस्ट फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है.

Priya Prakash Varrier ने इस अंदाज में करवाया फोटोशूट, फैन्स बोले- दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की...

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर के अंदाज पर फिदा हुए फैन
  • वायरल हो रहा है लेटेस्ट फोटोशूट
  • फैन्स के फोटो पर यूं आए कमेंट
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का फैशन स्टाइल इन दिनों चर्चा में हैं. अपनी आंख के एक इशारे से पूरे देश की धड़कन बन जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं. इन फोटो प्रिया प्रकाश वारियर एकदम नए और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Latest Photo Shoot) के स्टाइल को फैन्स पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. प्रिया प्रकाश वारियर को सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है और इसकी मिसाल उनके वायरल वीडियो हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपनी इस फोटो के साथ माया एंजेलू का एक कोट भी शेयर किया है, 'स्टिल, आई राइज.' इस तरह उनकी इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के एक फैन ने तो उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की तक बताया है. 21 प्रिया प्रकाश वारियर केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 71 लाख फॉलोअर्स हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के आंख के इशारे वाले एक वीडियो ने उन्हें देशभर में जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई थी. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से की थी. अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें 'श्रीदेवी बंगलो' शामिल है.