विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रीति जिंटा ने सनी देओल के साथ Lahore 1947 को बताया करियर की सबसे मुश्किल फिल्म, लेकिन क्यों?

Lahore 1947: प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक झलक शेयर करते हुए अनाउंस किया कि उन्होंने 'लाहौर 1947' की अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.

Read Time: 3 mins
प्रीति जिंटा ने सनी देओल के साथ Lahore 1947 को बताया करियर की सबसे मुश्किल फिल्म, लेकिन क्यों?
Lahore 1947: प्रीति जिंटा ने पूरी की अपने हिस्से की शूटिंग
नई दिल्ली:

Lahore 1947: हाल ही में हुए 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में शानदार परफॉर्म करने के बाद एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपनी आने वाली फिल्म 'लाहौर 1947' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के लिए वापस आ गईं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने फैन्स को एक छोटी सी पार्टी की झलक दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था जो उनके शूटिंग हिस्से के खत्म होने पर रखी गई थी. उन्होंने अपने को-स्टार सनी देओल, डायरेक्टर राजकुमार संतोषी, प्रोड्यूसर आमिर खान और अन्य लोगों को भी धन्यवाद दिया.

प्रिटी जिंटा ने इसे बताया करियर की ‘सबसे मुश्किल फिल्म'

प्रिटी जिंटा की बड़े पर्दे पर वापसी का उनके फैन्स और सिनेमा लवर्स को बेसब्री से इंतजार था. खैर इंतजार खत्म हुआ क्योंकि वह राजकुमार संतोषी की आने वाली फिल्म लाहौर 1947 के साथ वापसी कर रही हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने सेट से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने किरदार के खत्म होने का जश्न मनाया.

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "लाहौर 1947 की शूटिंग पूरी हो गई है और मैं इस अविश्वसनीय अनुभव के लिए पूरी कास्ट और क्रू का बहुत आभारी हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि आप सभी इस फिल्म की उतनी ही तारीफ करेंगे और इसे इंजॉय करेंगे जितना हमने इसे बनाने में किया. यह निश्चित रूप से मेरी अब तक की सबसे मु्श्किल फिल्म है. पिछले कुछ महीनों में उनकी कड़ी मेहनत और धैर्य के लिए सभी को पूरे नंबर. राज जी, आमिर, सनी, शबाना जी, संतोष सिवन और एआर रहमान का तहे दिल से शुक्रिया. हमेशा ढेर सारा प्यार #फिल्मरैप #लाहौर1947 #आमिर खान #राजकुमारसंतोषी #सनीदेओल #शबानाआज़मी #आभार " 

राजकुमार संतोषी ने एक पुराने बयान में कहा, "लंबे समय के बाद, प्रीति जिंटा लाहौर 1947 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर फिर से एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को हमेशा दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. सबसे बढ़कर इस फिल्म की स्क्रिप्ट एक ऐसी जोड़ी की मांग करती है जो सनी और प्रीति जितनी सटीक हो." 

बता दें कि आमिर खान की प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में सनी देओल लीड रोल में हैं, साथ ही शबाना आजमी, अली फजल, अभिमन्यु सिंह और अन्य कलाकार भी हैं. इस फिल्म में सनी और प्रीति की सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी भी है. दोनों को आखिरी बार 2018 की कॉमेडी फिल्म भैयाजी सुपरहिट में अरशद वारसी, अमीषा पटेल और श्रेयस तलपड़े के साथ देखा गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जट्ट ऐंड जूलियट 3 का गाना हाय जूलियट यूट्यूब पर 37 लाख के पार, जूलियट से परेशान जट्ट की दुख भरी दास्तान ने काटा बवाल
प्रीति जिंटा ने सनी देओल के साथ Lahore 1947 को बताया करियर की सबसे मुश्किल फिल्म, लेकिन क्यों?
नीलम गिरी ने भोजपुरी सॉन्ग सुग्गा कलर पर खूब किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- अब साड़ियों की सेल बढ़ जाएगी...
Next Article
नीलम गिरी ने भोजपुरी सॉन्ग सुग्गा कलर पर खूब किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- अब साड़ियों की सेल बढ़ जाएगी...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;