प्रकाश राज ने लॉरेल और हार्डी का Naatu Naatu डांस करते हुए शेयर किया वीडियो, कुछ इस अंदाज में टीम को दी बधाई 

टीम आरआरआर को हाल ही में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार मिला. इस शानदार उपलब्धि के लिए कई मशहूर हस्तियों समेत देश भर से शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. फिल्म यह पुरस्कार हासिल करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है.

प्रकाश राज ने लॉरेल और हार्डी का Naatu Naatu डांस करते हुए शेयर किया वीडियो, कुछ इस अंदाज में टीम को दी बधाई 

 लॉरेल और हार्डी का का Naatu Naatu पर डांस वायरल

नई दिल्ली :

टीम आरआरआर को हाल ही में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार मिला. इस शानदार उपलब्धि के लिए कई मशहूर हस्तियों समेत देश भर से शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. फिल्म यह पुरस्कार हासिल करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है. एक्टर प्रकाश राज ने अब टीम को अनोखे अंदाज में बधाई दी है. उन्होंने एक क्लिप पोस्ट की जिसमें लॉरेल और हार्डी नातू नातू गाने पर डांस कर रहे हैं. प्रकाश राज का मैशअप वीडियो देखने में मजेदार है और देखते ही देखते यह वायरल हो गया है.

बता दें कि साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर ने 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' पुरस्कार समारोह में इतिहास रच दिया है. फिल्म के तेलुगू गीत 'नातू नातू' के बेस्ट सॉन्ग का पुरस्कार मिला है. फिल्म आरआरआर' को पिछले साल मार्च में सिनेमा घरों में रिलीज़ किया गया था और यह वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' पुरस्कार में फिल्म 'आरआरआर' को दो श्रेणियों में नामांकन मिला था, जिनमें एक 'सर्वश्रेष्ठ फिल्म- गैर अंग्रेजी' और दूसरा 'सर्वश्रेष्ठ मूल गीत-चलचित्र' शामिल हैं.  फिल्म 'आरआरआर' इस पुरस्कारों में नामांकन पाने वाली दो दशक से ज्यादा वक्त में पहली भारतीय फिल्म है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजामौली द्वारा निर्देशित 'आरआरआर' राष्ट्रवाद और भाईचारे पर आधारित है. इसमें मशहूर अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में इन दोनों वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की भूमिका निभाई है. यह फिल्म स्वतंत्रता से पहले के दौर की काल्पनिक कहानी पर आधारित है.