किसान आंदोलन को लेकर प्रकाश राज ने वीडियो किया शेयर, बोले- हमें मत बताओ हम क्या चाहते हैं...

प्रकाश राज (Prakash Raj) शुरू से ही किसान आंदोलन का समर्थन करते आए हैं और वह लगातार किसानों को लेकर ट्वीट भी कर रहे हैं. दिल्ली में ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) पर पुलिस का लाठीचार्ज हो चुका है.

किसान आंदोलन को लेकर प्रकाश राज ने वीडियो किया शेयर, बोले- हमें मत बताओ हम क्या चाहते हैं...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किसान आंदोलन का वीडियो शेयर किया समर्थन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) शुरू से ही किसान आंदोलन का समर्थन करते आए हैं और वह लगातार किसानों को लेकर ट्वीट भी कर रहे हैं. गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर किसान ट्रैक्टर रैली निकाल रहे थे. लेकिन पुलिस के लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले दागे जाने के बाद किसान आंदोलन का रुख ही पलट गया है. बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया है. किसान गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) निकाल रहे हैं. 

किसानों के ट्रैक्टर मार्च पर पुलिस ने बरसाई लाठी तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया Tweet, बोले- यह चिंताजनक है...

Tractor Rally: किसानों पर कहीं बरसे फूल तो कहीं चली लाठियां, Taapsee Pannu बोलीं- यह हमारे देश के हालात...

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई...आज के दिन मैं अपने देश के किसानों के साथ खड़ा हूं...' इस तरह प्रकाश राज ने किसानों का समर्थन किया है. प्रकाश राज का ट्वीट वायरल हो रहा है. प्रकाश राज के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 


किसानों की ट्रैक्टर रैली पर पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले और किया लाठीचार्ज, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- क्यों...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक- गाजीपुर बॉर्डर के पास किसानों ने बैरिकेड्स तोड़ दिए हैं. उधर, अक्षरधाम नोएडा मोड़ के पास किसानों और पुलिस के बीच झड़प की खबर हुई है. कुछ जगहों से छिटपुट हिंसा की खबरें हैं.  ट्रक समेत कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ की खबर भी है. मुबारका चौक पर हालात थोड़े खराब हुए हैं.  इसके साथ ही टिकरी बॉर्डर के आगे नांगलोई में भी पुलिस बैरिकेड्स तोड़े गए हैं.