'बोल बच्चन' के 8 साल पूरे होने पर बाकी कास्ट को भूल गए अजय देवगन, प्राची देसाई ने Tweet कर यूं दिलाई याद

'बोल बच्चन' (Bol Bachchan) के 8 साल पूरे होने पर फिल्म की बाकी कास्ट को भूल बैठे अजय देवगन (Ajay Devgn) तो एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) ने ट्वीट कर यूं दिलाई याद.

'बोल बच्चन' के 8 साल पूरे होने पर बाकी कास्ट को भूल गए अजय देवगन, प्राची देसाई ने Tweet कर यूं दिलाई याद

प्राची देसाई (Prachi Desai) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) पर कसा तंज

खास बातें

  • 'बोल बच्चन' की बाकी कास्ट को भूल बैठे अजय देवगन
  • प्राची देसाई ने ट्वीट कर अजय देवगन को दिलाया याद
  • प्राची देसाई का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'बोल बच्चन' (Bol Bachchan) को 8 साल पूरे हो चुके. ऐसे में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ट्विटर हैंडल से 'बोल बच्चन' के सेट की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन नजर आ रहे थे. इसके साथ ही पोस्ट में उन्होंने फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को भी टैग किया. 2012 में रिलीज हुई इस फिल्म में आसिन, प्राची देसाई (Prachi Desai), कृष्णा अभिषेक, नीरज वोहरा और अर्चना पूरन सिंह जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिका अदा की थी, लेकिन अजय देवगन ने इन कलाकारों को पोस्ट में टैग करना भूल गए. इस बात को लेकर प्राची देसाई ने ट्वीट कर अजय देवगन पर तंज कसा. 

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने 'बोल बच्चन' (Bol Bachchan) के 8 साल पूरे होने पर लिखा था, "जब बच्चन बोलते हैं तो मैं सुनता हूं (खासकर अमित जी को). बोल बच्चन के 8 साल पूरे हो गए हैं." वहीं, प्राची देसाई (Prachi Desai) ने अजय देवगन के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे आप फिल्म के बाकी कलाकारों को भूल गए हैं. उन्होंने लिखा, "हाय अजय देवगन, ऐसा लग रहा है कि आप हम बाकी कास्ट को मेंशन करना भूल गए हैं, जैसे आसिन, कृष्णा अभिषेक, असरानी जी, नीरज वोहरा जी, जीतू वर्मा और अर्चना पूरण सिंह. हम सभी ने साथ में मिलकर यह शानदार फिल्म बनाई थी."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्राची देसाई (Prachi Desai) के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी उनका खूब साथ दिया. एक यूजर ने प्राची देसाई के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत अच्छे प्राची. आप बाहरी हैं, इसलिए इन्होंने आपको मेंशन नहीं किया." वहीं, दूसरे यूजर ने प्राची के ट्वीट पर रिप्लाई किया, "बहुत सही कहा प्राची." बता दें कि प्राची देसाई के ट्वीट के बाद अभी तक अजय देवगन का कोई जवाब नहीं आया है. वहीं, बाकी कास्ट को ट्वीट में न मेंशन करने के लिए सोशल मीडिया यूजर ने अजय देवगन की भी आलोचनाएं कीं.