'आदिपुरुष' को खराब बताना इस शख्स को पड़ा महंगा, लोगों से नहीं हुआ बरदाश्त, हुई जमकर पिटाई

एक तरफ जहां लोग फिल्म आदिपुरुष की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोगों को यह फिल्म पसंद नहीं आई है. लेकिन फिल्म को खराब बताने पर एक शख्स की लोगों की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी है. शख्स को पीटते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है.

'आदिपुरुष' को खराब बताना इस शख्स को पड़ा महंगा, लोगों से नहीं हुआ बरदाश्त, हुई जमकर पिटाई

'आदिपुरुष' का खराब रिव्यू देने पर लोगों शख्स की पीटा

नई दिल्ली:

शुक्रवार 16 जून को प्रभास की बहुचर्चित फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में प्रभास राम के रोल में हैं. जबकि सीता के रोल में कृति सेनन और सैफ अली खान रावण के रूप में नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां लोग फिल्म आदिपुरुष की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोगों को यह फिल्म पसंद नहीं आई है. लेकिन फिल्म को खराब बताने पर एक शख्स की लोगों की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी है. शख्स को पीटते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है.

रेडिट पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह फिल्म आदिपुरुष को खराब बता रहा है. वीडियो में वह शख्स भीड़ से घिरा होता है और माइक पर फिल्म के बारे में नेगेटिव रिव्यू दे रहा होता है. यह सुनने के बाद तभी कुछ देर बाद लोगों की भीड़ उसे पीटना शुरू कर देती है. इसके बाद शख्स और एक बुजुर्ग के बीच तीखी नोकझोंक होती है. अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार वीडियो में शख्स ने कहता है, 'प्ले स्टेशन गेम के सभी राक्षसों को फिल्म में रखा है. हनुमान, बैकग्राउंड स्कोर और इधर-उधर कुछ 3डी शॉट्स के अलावा और कुछ नहीं है.

Prabhas fans beating up a guy because he gave negative review of Adipurush
by u/humanbeing3333 in BollyBlindsNGossip

शख्स ने प्रभास की परफॉर्मेंस के बारे में कहा, 'राम का गेट अप उन्हें बिल्कुल सूट नहीं करता है. बाहुबली में वह एक राजा की तरह थे और एक रॉयल्टी थी. रॉयल्टी देखकर उन्हें इस रोल के लिए लिया गया था. ओम राउत ने प्रभास को ठीक से नहीं दिखाया.' यह सारी बातें सुनने के बाद आसपास के लोगों ने शख्स की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि अन्य लोगों ने उनको बचा लिया. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

आदिपुरुष का मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com