Poonam Pandey: सिर्फ 10 दिन तक ही चल पाई थी पूनम पांडे की शादी, फिर पति पर लगाए थे मारपीट के आरोप

Poonam Pandey 10 days Marriage: पूनम पांडे की मौत की खबर 2 फरवरी को आई थी. कहा गया कि सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत हो गई. लेकिन अब पूनम पांडे ने बताया कि यह गलत है.

Poonam Pandey: सिर्फ 10 दिन तक ही चल पाई थी पूनम पांडे की शादी, फिर पति पर लगाए थे मारपीट के आरोप

Poonam Pandey: सिर्फ 10 दिन तक ही चल पाई थी पूनम पांडे के शादी

नई दिल्ली:

पूनम पांडे ने आज (3 फरवरी) को अनाउंस किया कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई. इंस्टाग्राम पर पूनम का ये वीडियो उनकी मैनेजर की उस पोस्ट के बाद आया जिसमें खबर दी गई थी कि पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है. पूनम ने अपने वीडियो में कहा, मैं जिंदा हूं. मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी. बदकिस्मती से मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के चलते अपनी जान गंवाई है. पूनम ने एक पोस्ट में कहा, मैं माफी चाहती हूं कि मैंने आपको ठेस पहुंचाई. मेरी वजह से कुछ लोगों की आंखें नम हुईं. मेरा इरादा बस उस टॉपिक पर बात शुरू करवाना था जिसके बारे में हम उतनी बात नहीं कर रहे थे - सर्वाइकल कैंसर. पूनम ने एक के बाद एक दो वीडियो शेयर कर इस बारे में बात की और अपने फैन्स और फॉलोअर्स से अपील की कि वे इस गंभीर बीमारी के बारे में जानकारी बढ़ाएं और जागरुक रहें.

पूनम पांडे बॉलीवुड की शायद पहली एक्ट्रेस रही हैं, जिनकी शादी सिर्फ 10 दिनों तक की चल पाई है. पूनम पांडे ने साल 2020 में सैम बॉम्बे नाम के शख्स से शादी की थी. शादी से पहले इन दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. फिर लॉकडाउन के दौरान पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे से शादी कर ली. इन दोनों ने 1 सितंबर 2020 को शादी की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन एक्ट्रेस की शादी सिर्फ 10 दिनों तक की चल पाई थी. इसके बाद पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे को 10 दिनों में छोड़ दिया है. दरअसल कपल शादी के बाद गोवा हनीमून के लिए गया था. जिसके बाद पूनम पांडे पति पर मारपीट करने के आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं उन्होंने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ गोवा पुलिस में मारपीट करने का केस तक दर्ज करवाया है और सैम बॉम्बे को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि बाद में यह जमानत पर रिहा हो गए थे. पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद ही शादी की थी. पूनम पांडे के अनुसार लिव इन रिलेशनशिप के दौरान भी  सैम बॉम्बे अक्सर उनसे मारपीट किया करते थे.