पूजा हेगड़े वेस्टर्न ही नहीं ट्रेडिशनल लुक में भी लगती हैं कमाल, देखें साउथ ब्यूटी की 5 बेस्ट PHOTOS

जल्द ही पूजा हेगड़े को सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' ( Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ) में देखा जाएगा.

पूजा हेगड़े वेस्टर्न ही नहीं ट्रेडिशनल लुक में भी लगती हैं कमाल, देखें साउथ ब्यूटी की 5 बेस्ट PHOTOS

पूजा हेगड़े फोटो

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन संग साल 2016 में आई फिल्म मोहनजोदारो के साथ बॉलीवुड में एंट्री में करने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े आज हिंदी सिने जगत की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. जल्द पूजा को सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में देखा जाएगा. अपनी एक्टिंग के साथ ही पूजा अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. हर लुक में चार्म ऐड करने की पूजा की अदा उनके फैंस को दीवाना बना देती है. चाहे ट्रेडिशनल स्टाइल हो या फिर वेस्टर्न, ये खूबसूरत एक्ट्रेस अपने स्टाइल से फैंस को इंप्रेस करने से कभी नहीं चूकती हैं. आइए पूजा के कुछ स्टनिंग लुक्स पर नजर डालते हैं.

व्हाइट प्रिंट्स के साथ ग्रीन कलर की इस स्ट्रेपलेस फ्रिल गाउन में पूजा बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. अपने बालों को बांधे पूजा बिना किसी गहने के भी काफी प्यारी लग रही हैं.

प्लंगिंग नेकलाइन वाली इस अनारकली सूट में पूजा का ट्रेडिशनल लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है. इस एथनिक वियर के साथ पूजा ने बालों को खुला रखा है और बड़े से झुमकों के साथ इस लुक को कंप्लीट किया है.

एथनिक स्टाइल में पूजा का कोई जवाब नहीं है. साउथ इंडियन सिनेमा का बड़ा नाम बन चुकीं पूजा हेगड़े न ही सिर्फ ट्रेडिशनल बल्कि वेस्टर्न आउटफिट्स में भी मेजर फैशन गोल देती हैं. कान फिल्म फेस्टिवल में पूजा के इस रेड कारपेट लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा था. ऑफ व्हाइट कलर की फ्रिल वाली इस गॉर्जियस गाउन में पूजा बेहद स्टनिंग नजर आ रही थीं.

हेवी एम्बॉयडरी वाले येलो कलर के इस शरारा सेट में पूजा हेगड़े की नजाकत देखते ही बनती है. अपने इस लुक को मिनिमल रखते हुए पूजा ने इसे बड़े से झुमके के साथ कंप्लीट किया है.

गोल्डन कलर की इस साड़ी में मैचिंग ब्लाउज के साथ पूजा हेगड़े का ट्रेडिशनल लुक काबिले तारीफ है. हेवी नकपीस और बैंगल्स के साथ एक्ट्रेस का लुक काफी एलिगेंट नजर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com