पूजा बेदी की बेटी आलिया ने 'टिप-टिप बरसा पानी...' पर किया ग्लैमसर डांस, Video हुआ वायरल

पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी आलिया फर्निचरवाला (Aalia Furniturewalla) इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani Janeman) की तैयारी कर रही हैं.

पूजा बेदी की बेटी आलिया ने 'टिप-टिप बरसा पानी...' पर किया ग्लैमसर डांस, Video हुआ वायरल

पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्निचरवाला (Aalia Furniturewalla) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आलिया फर्निचरवाला का नया डांस
  • इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया पोस्ट
  • 'टिप टिप बरसा पानी' सॉन्ग पर मचाया गदर
नई दिल्ली:

पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी आलिया फर्निचरवाला  (Aalia Furniturewalla) इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani Janeman) की तैयारी कर रही हैं. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का गाना 'मैं तैनू समझावा कि...' पर शानदार डांस परफॉर्मेंस दी. उनका यह डांस बेहद ही आकर्षक है. आलिया फर्निचरवाला ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'करीब एक साल पहले मेरी डांस एक्सपर्ट डिंपल और उत्कर्ष से मुलाकात हुई. कॉन्फिडेंस की कमी और संदेह की स्थिति में मैं काफी डरी हुई थी. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ठुमका या फिर अपने हाथ को पांव के अंगूठे तक छू पाऊंगी.'

गीतकार समीर की बेटी की हुई हाई प्रोफाइल शादी, अनिल कपूर समेत पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज सेलेब्स- Pics

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAIA F (@alaiaf_) on

आलिया फर्निचरवाला ने आगे लिखा, ''कई घंटों की मेहनत, धैर्य, पसीना, चोट, हंसी और आंसुओं के बाद भी अभी आगे और भी जाना है. लेकिन फिर भी हमने लंबा समय बीता लिया है और आज मैंने य डांस वीडियो अपलोड किया. समझावां और टिप-टिप गाने पर डांस परफॉर्मेंस दी. डिंपल और उत्कर्ष को शानदार टीचर और इंसान होने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.'' बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले एक साल के भीतर स्टार किड्स डेब्यू करने से पहले आने से पहले छा चुके हैं. श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा तक हर कोई अपनी पहचान अपनी एक्टिंग के दम पर बनाना चाहते हैं. पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी आलिया फर्निचरवाला (Aalia Furniturewalla) भी बॉलीवुड में अपने डेब्यू करने जा रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAIA F (@alaiaf_) on

सपना चौधरी के 'घूंघट' का YouTube पर धमाका, डांस और अदाओं से यूं बरपाया कहर- देखें Video

आलिया निर्देशक नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' में सैफ अली के साथ नजर आएंगी. फिल्म की कहानी 40 साल के एक व्यक्ति और उसकी बेटी के रिश्तों पर आधारित है और आलिया फ़िल्म में सैफ की बेटी के किरदार में दिखेंगी. आलिया फर्निचरवाला (Aalia Furniturewalla); पूजा बेदी के पूर्व पति फरहान इब्राहिम फर्निचरवाला की बेटी हैं. पूजा बेदी (Pooja Bedi) और फरहान ने साल 2003 में तलाक लिया था. आलिया के अलावा दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम ओमार इब्राहिम है. आलिया अक्सर अपने मां पूजा बेदी के साथ पार्टी या इवेंट्स पर स्पॉट करती दिखी हैं.

जाह्ववी कपूर के डांस ने मचाया तहलका, जबरदस्त सरप्राइज देने की है तैयारी- देखें Video

इतना ही नहीं, पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. पूजा बेदी एक्टर कबीर बेदी और भारतीय क्लासिकल डांसर स्व. प्रतिमा की बेटी हैं. उन्हें आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के लिए पहचाना जाता है. इसमें उनकी मुख्य भूमिका थी. इसके अलावा वह 'झलक दिखला जा सीजन 1', 'नच बलिए 3' और 'बिग बॉस 5' जैसे रिएलिटी शो में हिस्सा भी ले चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...