51 साल के मिलिंद सोमन ने 18 साल की गर्लफ्रेंड के साथ यूं शेयर किया अपना Photo

मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार पेशे से एक एयरहोस्‍टेस है. मिलिंद सोमन ने अपनी प्‍यार की यह कहानी सोशल मीडिया पर भी जगजाहिर की है.

51 साल के मिलिंद सोमन ने 18 साल की गर्लफ्रेंड के साथ यूं शेयर किया अपना Photo

मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता पेशे से एयरहोस्‍टेस हैं.

खास बातें

  • अमेजन इंडिया फैशन वीक में मिलिंद नजर आए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ
  • 51 साल के मिलिंद दिखे 18 साल की अंकिता का हाथ पकड़े
  • अमेजन इंडिया फैशन वीक में रैंप पर चलते नजर आए मिलिंद
नई दिल्‍ली:

हाल ही में मॉडल और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन और उनसे उम्र में कई साल छोटी गलफ्रेंड की लवस्‍टोरी सोशल मीडिया पर काफी छायी रही. अब एक बार फिर मिलिंद अपनी इस गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई में आयोजित एक इवेंट में नजर आए हैं. बुधवार को मुंबई में आयोजित अमेजन इंडिया फैशन वीक (एआईएफडब्‍ल्‍यू) के स्‍प्रिंग-समर 2018 में मिलिंद, अंकिता के साथ नजर आए. उन्‍होंने अपना और अंकिता का एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार मिलिंद और अंकिता इस इवेंट में हाथ में हाथ डाले नजर आए. मिलिंद इस शो में रैंप पर भी नजर आए. बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 51 साल कि मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता सिर्फ 18 साल की हैं.

यह भी पढ़ें: मिलिंद सोमन की मां भी उन्हीं की तरह हैं 'कूल', साड़ी पहनकर नंगे पांव लगाई दौड़
 


बता दें कि मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार पेशे से एक एयरहोस्‍टेस है. मिलिंद सोमन ने अपनी प्‍यार की यह कहानी सोशल मीडिया पर भी जगजाहिर की है. रिपोर्ट के अनुसार यह दोनों पिछले साल अक्‍टूबर से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मिलिंद ने अंकिता के साथ कई फोटो शेयर किए हैं. बता दें कि 50 साल की उम्र में अल्ट्रामैराथन जीतने के बाद उन्हें उन्हें 'आयरनमैन' का खिताब दिया गया है.
 

 

मिलिंद आखिरी बार फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (2015) में दिखे थे. इसमें उन्‍हों ने अम्बाजी पंत का रोल प्ले किया था. मिलिंद फिलहाल फिटनेस प्रमोटर हैं. 19 जुलाई, 2016 को ज्यूरिख में मिलिंद ने आयरनमैन कॉन्टेस्ट में जीत हासिल की. वहां इन्होंने 3.8 किलोमीटर स्विमिंग, 180.2 किलोमीटर साइकिलिंग और 42.2 किलोमीटर रनिंग 15 घंटे 19 मिनट में पूरी की थी.
 
 

Happy birthday chiken! :)

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on


यह भी पढ़ें: अनुराग कश्‍यप की तरह 51 साल के मिलिंद सोमन को भी हुआ आधी उम्र की लड़की से प्‍यार...

साल 2006 में मिलिंद ने फिल्‍म 'वैली ऑफ फ्लॉवर्स' की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी. इन दोनों को साल 2009 में तलाक हो गया. इसके बाद वह एक्‍टर सहाना गोस्‍वामी को भी डेट कर रहे थे जिनसे उनकी उम्र का अंतर 21 साल था. इस रिश्‍ते में भी मिलिंद 4 साल रहे थे.

VIDEO: टैंगो : मिलिंद सोमन का फिटनेस मंत्र



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com