Rajinikath's Petta Box Office Collection Day 2: रजनीकांत ने 'पेट्टा' से फिर किया धमाका, Thalaiva की फिल्म ने बटोरे इतने करोड़

Rajinikath's Petta Box Office Collection Day 2: दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपनी 'पेट्टा' (Petta) से फिर से धमाल मचा दिया है.

Rajinikath's Petta Box Office Collection Day 2: रजनीकांत ने 'पेट्टा' से फिर किया धमाका, Thalaiva की फिल्म ने बटोरे इतने करोड़

Rajinikath's Petta Box Office Collection Day 2: रजनीकांत की 'पेट्टा' ने मचाया धमाल.

खास बातें

  • रजनीकांत ने पेट्टा से मचाया धमाल
  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कर रही है जमकर कमाई
  • लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा रजनीकांत का जादू
नई दिल्ली:

Rajinikath's Petta Box Office Collection Day 2: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपनी 'पेट्टा' (Petta) से फिर से धमाल मचा दिया है. पोंगल को मौके पर रिलीज हुई रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'पेट्टा' (Petta) का जादू लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Petta Box Office Collection) पर अब तक करीब 18 करोड़ की बंपर कमाई कर डाली है. रिलीज के पहले से ही इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज था. बता दें कि 'पेट्टा' का मतलब 'इलाका' होता है. रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस इस फिल्म के रिलीज के बाद से ही खूब जश्न मना रहे हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म को तमिलनाडु में करीब 500 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया था. रजनीकांत की यह फिल्म भारत के अलावा विदेशों में भी जमकर देखी जा रही है.

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 1: अनुपम खेर की फिल्म ने की शानदार शुरुआत, कमाए इतने करोड़

 

रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म के साथ सुपरस्टार अजीत की फिल्म 'विस्वासम' (Viswasam) भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने रजनीकांत की फिल्म को कांटे की  टक्कर दी. अजीत भी साउछ फिल्मों के बड़ सुपरस्टार हैं और इनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है. फिल्म 'विस्वासम' (Viswasam) ने भी पहल दिन करीब साढ़े 16 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर दिया. रजनीकांत (Rajinkanth) की फिल्म 'पेट्टा' (Petta) में एक्शन और रोमांस का भरपूर डोज है, जो आमतौर पर रजनीकांत के फिल्मों में नजर आता है. हालांकि रजनीकांत की यह फिल्म सुपरस्टार विजय की फिल्म 'सरकार' (Sarkar) को कमाई के मामले में पीछे नहीं छोड़ पाई.

दीपिका पादुकोण ने हाथ में जाम थामकर किया कुछ ऐसा एक्शन, Video हुआ वायरल

देखें ट्रेलर:

रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'पेट्टा' (Petta) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में हैं. उनके अलवा 'पेटा' फिल्म में विजय सेतुपति, सिमरन, मालविका मोहनन, मेघा आकाश, बॉबी सिम्हा और तृषा जैसे कई बड़े स्टार्स भी हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म 'पेट्टा' (Petta) से तमिल फिल्मों में डेब्यू किया है. हालांकि यह भी खबर है कि इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है. रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' को कार्तिक सुब्बराज ने निर्देशित किया है. इससे पहले रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म रोबोट ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...