मल्लिका शेरावत को गाड़ी में देख सड़क पर लग गई भीड़, लोग यूं खींचने लगे फोटो- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मल्लिका शेरावत को गाड़ी में देख सड़क पर लग गई भीड़, लोग यूं खींचने लगे फोटो- देखें Video

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. इन दिनों वो लगातार अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने फिर से एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat Video) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो गाड़ी के अंदर बैठी हुई हैं और सड़क पर लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई है.

विद्या बालन ने 'शंकुतला देवी' के किरदार में ढलने लिए बांसुरी बजाना सीखा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) को देख लोग फोटो खींचने लगते हैं और उसी दौरान ट्रैफिक जाम जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाती हैं. वीडियो को देख फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. बॉलीवुड में मल्लिका शेरावत को जीना सिर्फ मेरे लिये, मर्डर, बचके रहना रे बाबा, गुरु, वेलकम, दशावतारम, हिस्स, डबल धमाल जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है.

ऋतिक रोशन ने कोरोना संकट के बीच फिर बढ़ाया मदद का हाथ, इतने लोगों के खातों में जमा किए पैसे


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने हरियाणा के रोहतक में शुरूआती पढ़ाई-लिखाई करने के बाद उन्होंने मिरांडा हाउस, दिल्ली यूनिवर्सिटी से फलसफे में डिग्री हासिल की. वे भारत की पहली अदाकारा हैं जिन्होंने जैकी चैन के साथ काम किया है. उन्होंने फिल्मों में अपना नाम रीमा की जगह मल्लिका रखा ताकि लोग रीमा नाम की दूसरी अदाकाराओं में और उनमें फर्क कर सकें. शेरावत उनकी मां का सरनेम है. उन्होंने अपनी फिल्मी शुरुआत जीना सिर्फ मेरे लिये से की. मगर फिल्म मर्डर से उन्हें एक अलग पहचान मिली.