'आदिपुरुष' का एक टिकट हासिल करने के लिए 1800-2000 रुपये तक खर्च करने को तैयार लोग, कई थिएटर्स में लगा हाउसफुल का बोर्ड

काफी सिनेमाघरों में फिल्म आदिपुरूष के टिकट की कीमत आसमान छू रहे है, जैसे दिल्ली के द्वारका वेगास लक्स में इस फिल्म के टिकट 2000 रूपये में बिके हैं, वहीं पीवीआर सेलेक्ट सिटी वॉक गेल्ड में इसकी कीमत 1800 रूपये है.

'आदिपुरुष' का एक टिकट हासिल करने के लिए 1800-2000 रुपये तक खर्च करने को तैयार लोग, कई थिएटर्स में लगा हाउसफुल का बोर्ड

आदिपुरुष को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट, इतने में बिक रहे मूवी टिकट

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म 'आदिपुरूष' के रिलीज होने का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब सभी का इंतजार खत्म होने को आया है. फिल्म को रिलीज होने में मात्र दो दिन का वक्त बचा है. लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही मेकर्स के लिए दिलखुश कर देने वाली खबर सामने आई है कि एडवांस बुकिंग में फिल्म के टिकट काफी तेजी से बिक रहे हैं और कई थिएटर्स के फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल भी हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली और मुंबई के थिएटर्स में इस फिल्म के टिकट 2000 रुपये तक बिक रहे है.

आसमान छू रहीं टिकट की कीमत

रिपोर्ट्स के मुताबिक काफी सिनेमाघरों में फिल्म आदिपुरूष के टिकट की कीमत आसमान छू रहे हैं, जैसे दिल्ली के द्वारका वेगास लक्स में इस फिल्म के टिकट 2000 रुपए में बिके हैं, वहीं पीवीआर सेलेक्ट सिटी वॉक गोल्ड में इसकी कीमत 1800 रुपये है. इसके साथ ही नोएडा के पीवीआर गोल्ड लॉजिक्स सिटी सेंटर में इसके टिकट की कीमत 1650 रुपये है और इसकी फ्लैश टिकट की कीमत 1150 रुपए है. वहीं अगर मुंबई की बात करें तो वहां के अधिकतर थिएटर्स में इस फिल्म के टिकट 2000 रुपए में बिक रहे हैं. देश के ज्यादातर इलाकों में यही हाल हैं.

स्टार्स कर रहे हैं टिकट दान

बीते दिनों रणबीर कपूर ने फिल्म आदिपुरूष के 10 हज़ार टिकट खरीद कर वंचित बच्चों में दान करने का एलान किया था. साथ ही साउथ सुपरस्टार अभिषेक अग्रवाल ने भी कुछ दिनों पहले एलान किया था कि वो फिल्म आदिपुरूष की 10 हज़ार टिकट खरीदेंगे और उन्हें तेलंगाना के सरकारी स्कूल, अनाथ आश्रम और ओल्ड एज होम में बाटेंगे. 

फिल्म की स्टारकास्ट

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरूष के स्टारकास्ट की बात करें  तों फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास 'राम भगवान' का किरदार निभा रहे हैं और कृति सेनन 'मां सीता' का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा देवदत्त नागे 'भगवान हनुमान' के किरदार में नजर आएंगे और सैफ अली खान 'रावण' की भूमिका तो वहीं "प्यार का पंचनामा" के एक्टर सनी सिंह 'लक्ष्मण' की भूमिका निभा रहे हैं. रामायण पर बेस्ड इस फिल्म को 500 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनाया गया है. बता दे कि फिल्म पूरे देश में 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब रूसी पियानोवादक ने संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया